KTM बाइक को बहुत प्यार करते हैं साउथ इंडियन, देखिए प्रूफ

Written By:

केटीएम के भारत के प्रमुख अमित नंदी ने हिंदू बिजनेस लाइन को बताया है कि भारत में केटीएम मोटरसाइकिलों के लिए सबसे बड़ा बाजार चार दक्षिणी राज्य और महाराष्ट्र हैं।

उन्होंने कहा कि यहां, लोग बाइक के प्यार के लिए केटीएम खरीदते हैं। अमित नंदी ने यह भी बताया कि यहां के बाजारों में इस बाइक की बिक्री लगभग 60 प्रतिशत है। यहां लोगों को बाइक के बारे में अधिक जानकारी होती है।

नंदी का कहना है कि कम्पनी का भले फोकस पूरे देश में है, लेकिन ये पांच राज्य उसके मुख्य बाजार हैं। उनका कहना है कि देश के दूसरे हिस्सों में जाने से पहले समय देखने की जरूरत होगी।

इन राज्यों में जब 1 से 2.5 लाख के बजट में मोटरसाइकिल की बात हुई तो रॉयल एनफील्ड के अलावा केटीएम इस सेगमेंट में अन्य ब्रांडों की तुलना में कर्नाटक, आंध्र और केरल में एक अग्रणी ब्रांड है।

रिपोर्ट के मुताबिक महाराष्ट्र में, केटीएम दूसरे स्थान पर है, जबकि तमिलनाडु में यामाहा एक नम्बर पर। नंदी ने कहा कि महाराष्ट्र में, हम छः महीनों में नंबर 1 होने की उम्मीद करते हैं, हालांकि यह तमिलनाडु में थोड़ी अधिक समय लगेगा जहां अंतर अधिक है।

नंदी केटीएम को एक आला ब्रांड के रूप में देखते हुए कहते हैं कि यह बाइक, स्टाइल, या उसके कलर को कोई काट नहीं सकता है।

वर्तमान में, केटीएम में 220 शहरों में 330 शोरूम हैं। ऑस्ट्रिया के इस बाइक निर्माता का उद्देश्य 500 से अधिक 150 आउटलेट्स की संख्या बढ़ाने के लिए और 150 शहरों में विस्तार करना है। ग्राहकों के लिए सुविधा सेवा केंद्रों तक पहुंच है।

Read more on #केटीएम #ktm
English summary
KTM's India head, Amit Nandi, has revealed to The Hindu Business Line that the biggest markets for KTM Motorcycles in India are the four southern states and Maharashtra.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos