Teaser: रंग जमाने आई नई TVS Scooty, यहां जानें फीचर, कीमत और खासियत

Written By:

टीवीएस मोटर ने एक नई स्कूटी को कई संकेतों के साथ एक चिकना प्रोफाइल में पीछे के भाग को दिखाया है। इस नई टीवीएस स्कूटी को भारत में जल्द ही लॉन्च करने की उम्मीद है।

आपको बता दें कि टीवीएस स्कोटा को हाल ही में डीआरएलएस की विशेषता वाले बीएसआईआई उत्सर्जन मानदंडों के अनुरूप करने के लिए अपडेट किया था। स्कूटी के नए टीज़र का संकेत है कि कंपनी जेस्ट 110 के एक सीमित संस्करण के मॉडल को लॉन्च कर सकती है।

नए टीवीएस स्कूटी में नए ग्राफिक्स के साथ एक अनन्य रंग योजना हो सकती है, जो कि वर्तमान जेस्ट 110 पर नहीं देखी गई है, या इसका मतलब यह हो सकता है कि कंपनी सभी नई स्कूटी लॉन्च कर सकती है।

जानकारी के मुताबिक नियमित टीवीएस स्कूटी जेस्ट 110 एलईडी लॉयलट, बैकलिट स्पीडोमीटर, टेक्चरर्ड फ्लोरबोर्ड, वैकल्पिक दोहरे टोन सीट रंग, स्टेनलेस स्टील मफलर गार्ड, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, 19 लीटर के तहत सीट स्टोरेज मानक के साथ आती है।

टीवीएस स्कूटी जेस्ट 110 एक 109.7 सीसी चार स्ट्रोक इंजिन द्वारा संचालित है जो 8bhp और 8.7 एनएम टोक़ का उत्पादन करता है और सीवीटी स्वचालित गियरबॉक्स से लैस है।

इसके अलावा स्कूटी जेस्ट 110 5 लीटर ईंधन टैंक के साथ आता है। इस बारे में टीवीएस का दावा है कि उसका स्कूटर 62 किमी / एल की ईंधन का माइलेज देता है।

स्कूटी जेस्ट 110 को 46,238 रुपये पूर्व शोरूम (दिल्ली) से खरीदा जा सकता है।

Read more on #टीवीएस #tvs
English summary
TVS Motor has teased a new Scooty featuring a sleek rear profile with boomerang-shaped turn indicators. The new TVS Scooty is expected to be launched in India soon.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos