नए कलर और बीएस-4 इंजन के साथ अपडेट हुई Bajaj पल्सर 220

Written By:

भारतीय दोपहिया निर्माता बजाज ऑटो ने अपने पूरे पल्सर लाइनअप को नए बीएस -4 इंजन और ऑटोमेटिक हेडलाम्प ऑन (एएचओ) सुविधा के साथ अपडेट किया है। अब कंपनी ने पल्सर 220 में एक और अपडेट किया है। इसमें रेड और ब्लैक कलर पर व्हाइट ग्राफिक्स चढ़ाया गया है।

बता दें कि बजाज पल्सर 220 भारतीय बाजार में पहले से मौजूद है, लेकिन फिर भी, पुरानी स्टाइल के बावजूद यह मोटरसाइकिल कंपनी के लिए अच्छी बिक्री लाती है।

नए अपडेट की बात करें तो बजाज ऑटो ने मोटरसाइकिल की शक्ति को 20.93bhp तक घटा दिया है, 0.12bhp की कमी की। टार्क 18.55 एनएम पर है, जहां 0.57 एनएम की कमी आई है।

मैकेनिकल डिपार्टमेंट में कोई खास बदलाव नहीं हुआ है, लेकिन होंडा ने बीएस -4 के अनुरूप यूनिकॉर्न 150 और सीबी होर्नेट 160 आर के बिजली उत्पादन में भी कमी की।

2017 के बजाज पल्सर 220 में एक बीएस-4 इंजन के साथ 220 सीसी कूल्ड, एकल सिलेंडर इंजन से बिजली खींचती है। इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स में जोड़ा गया है। रिपोर्ट के अनुसार मोटरसाइकिल को नई पेंट योजना भी है, लेकिन वे आधिकारिक वेबसाइट पर अपडेट नहीं किए जाते हैं।

पल्सर 220 दोनों छोरों पर प्रोजेक्टर हेडलाइप्स और एलईडी टेल लाइट में डिस्क ब्रेक की सुविधा है। 2017 संस्करण को निकास केनिस्टर पर मैट ब्लैक फिनिश भी मिलता है। इस नई मोटरसाइकिल की कीमत 91,201 रुपये पूर्व शोरूम (दिल्ली) है।

Read more on #बजाज #bajaj
Story first published: Thursday, May 25, 2017, 14:42 [IST]
English summary
Indian two-wheeler manufacturer Bajaj Auto updated its entire Pulsar lineup with the new BS-IV engine and Automatic Headlamp On (AHO) feature.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
तस्वीरों में देख लीजिए, इस तरह की सेल्फी पहुंचा देगी अब जेल
तस्वीरों में देख लीजिए, इस तरह की सेल्फी पहुंचा देगी अब जेल

Latest Photos