एक बार फिर नए रंग संयोजन के साथ उपलब्ध है आपकी मजबूत और आरामदायक dominar-400

Written by: Deepakkumar

पिछले साल दिसम्बर माह में बजाज ने मार्केट में अपनी नई मोटरसाइकिल डोमिनर 400 को लॉन्च किया था। जहां नई पॉवर क्रुजर के साथ मार्केट में आई इस बाइक ने मार्केट में धमाल मचा करके रख दिया है।

आपको बता दें कि अपने पॉवरफुल फीचर के कारण यह बाइक अब तक आम लोगों के लिए सस्ते रेट में उपलब्ध है। बता दें कि इससे पहले Dominar 400 की मशीन में संशोधित किया गया था, लेकिन यह गाड़ी अब एक बार और संसोधित होकर लोगों के बीच पहुंच रही है।

हालांकि इस बाइक में केवल दिखाने के लिए संसोधित किया गया है। जिसमें कलर योजना शामिल है। अब यह बाइक न्यू मेटालिक ब्लुई कलर में भी उपलब्ध होगी।

Dominar 400 को एक बार फिर लोगों की सुविधा के लिहाज कस्टमाइज किया गया है। इसकी हेडलैम्प असेम्बल और कलर में लाल रंग का बदलाव किया गया है। जो कि अर्धचन्द्र की तरह लग रहा है।

इसके अलावा मोटरसाइकिल में कोई परिवर्तन नहीं किया गया है और हम कह सकते हैं कि डोमिनर ने अपनी इस बाइक में 373सीसी के सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन, 35बीएचपी की पॉवर और 35एनएम की टोक के साथ जारी रखा है।

Read more on #bajaj
English summary
This modified Dominar 400 is wrapped in new blue metallic colour scheme, which looks stunning on the motorcycle. The seats, headlamp assembly and brake calipers also get new shades.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
योग कराते-कराते कॉलेज में छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें
योग कराते-कराते कॉलेज में छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें

Latest Photos