खुशखबरीः इस डीलरशिप की स्केच के साथ Mahindra Mojo के लिए हो जाइए तैयार

Written By:

17.8 अरब डॉलर के बड़े कारोबार वाले महिंद्रा ग्रुप के महिंद्रा टू व्हीलर्स ने बेंगलुरू में मार्च 2017 के अंत तक उद्घाटन होने वाली अपनी पहली मोजो अनन्य डीलरशिप के स्केच का अनावरण किया।

कंपनी ने इस दौरान कहा कि वह इस तरह के मोजो को पूरे देश में डीलरशिप का चयन करने की तैयारी कर रहा है। डीलरशिप को महिंद्रा मोजो की ब्रांड छवि को मजबूत करने के लिए डिजाइन किया गया है।

बता दें कि अक्टूबर 2015 में भारत में महिंद्रा ने मोजो लॉन्च किया गया था और अब कम्पनी ने अपनी इस एडवेंचर टूरर ने तब से बहुत सारे प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। हालांकि मोजो सफल बिक्री के मामले में अभी तक सफल नहीं रहा है, लेकिन एक ब्रैंड के रुप में यह एडवेंटर टूरर काफी अच्छी है।

मोजो ब्रांड के लिए मोजो का चयन डीलरशिप विज्ञापन का एक और तरीका हो सकता है। नई डीलरशिप एक नया डिज़ाइन लाएगा, जो मोजो ब्रांडेड सामान की बिक्री के साथ-साथ आकर्षण का केंद्र बनने की अनुमति देगा।

महिंद्रा मोजो का संचालन 2 9 5 सीसी, तरल-कूल्ड, एकल सिलेंडर इंजन है, जिसमें 27 बीपीपी और 30 एनएम टोक़ के उत्पादन के साथ है। विशेष मोजो डीलरशिप को पेश करने के लिए महिंद्रा के कदम स्पष्ट रूप से दिखाते हैं कि कंपनी न सिर्फ मोजो ब्रांड बल्कि महिंद्रा टू व्हीलर ब्रांड को पूरी तरह बढ़ाने पर काम कर रही है।

आप चाहें तो नीचे दी जा रही गैलरी में महिन्द्रा के ही एक शानदार प्रोडक्ट एसयूवी 500 की फोटोज देख सकते हैं।

Read more on #mahindra
Story first published: Friday, March 24, 2017, 11:11 [IST]
English summary
Mahindra Two Wheelers, part of the $17.8-billion Mahindra Group, unveiled the sketch of its first Mojo Exclusive dealership scheduled to be inaugurated by the end of March 2017 in Bengaluru.
Please Wait while comments are loading...
बिहार बोर्ड की 10वीं परीक्षा का रिजल्ट 22 जून को, इस वेबसाइट पर देखिए
बिहार बोर्ड की 10वीं परीक्षा का रिजल्ट 22 जून को, इस वेबसाइट पर देखिए
मुसलमान और ईसाइयों को लेकर ये थी रामनाथ कोविंद की सोच, 2010 का बयान
मुसलमान और ईसाइयों को लेकर ये थी रामनाथ कोविंद की सोच, 2010 का बयान

Latest Photos