महिन्द्रा की इस किताब में पढ़िए MOJO की पूरी दिलचस्प कहानी

महिंद्रा ने अपने फ्लैगशिप टूरर मोटरसाइकिल का सम्मान करने के लिए "मोजो-बॉर्न फॉर द रोड" पुस्तक की शुरुआत की है। इस किताब में उसने इस मोजो की कहानी को कहा गया है।

Written by: Deepakkumar

दोपहिया वाहन निर्माता महिन्द्रा ने अपनी 300सीसी की टूरर मोटरसाइकिल महिन्द्रा मोजो को लेकर एक किताब लॉन्च की है। इस किताब में इस बाइक की समस्त यात्रा और अवधारणा को समेटा गया है।


किताब 'बॉर्न फोर्स द रोड' इस बाइक के आस पास घूमती है और मोजो की कहानी का खुलासा करती है। पुस्तक में मोजो की सफलता, अपने ट्रेल्स के रोमांच और आवेशपूर्ण जनजाति के संस्मरण के विवरण हैं।

बता दें कि इस किताब मोजो को बनाने वालों के जुनून की कहानी को कहा गया है। इसे 'मोजो तर्मीज़' के नाम से भी जाना जाता है, जो 'जोय ऑफ राइडिंग' और 'मोजो ब्रदरहुड' का ब्रांड वादा कर रहे हैं। इसके अलावा इस किताब में उनके भई अनुभवों को शामिल किया गया है जो गर्व से इस टूरर मोटरसाइकिल पर सवारी करते हैं।

इस किताब की लॉन्चिंग पर महिन्द्रा दोपहिया लिमिटेड तके सीईओ विनोद सहाय का कहना है कि मोजो महिंद्रा टू व्हीलर्स का प्रमुख ब्रांड है और प्रीमियम सेगमेंट में हमारा पहला परिचय भी है। मोजो को लेकर प्रतिक्रियाएं सकारात्मक रही हैं और उसनें कई पुरस्कार जीते हैं।

बता दें कि महिंद्रा मोजो एक एडवेंचरस टूरर मोटरसाइकिल है जिसमें 295 सीसी तरल-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन 27 बीएचपी और 30 एनएम टोक़ का उत्पादन करता है। यह 21 लीटर की ईंधन टैंक क्षमता के साथ लंबी दूरी की यात्रा तय कर सकता है।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #mahindra
English summary
Mahindra Two Wheelers launched a book 'MOJO - Born For The Road' for its flagship, 300cc tourer motorcycle, Mahindra Mojo. This book summarises the bike's journey from its conception to launch and after that creating a niche as India's most credible tourer.
Please Wait while comments are loading...
इलाहाबाद: बूचड़खानों के सील होते ही योगी की खिलाफत शुरू, AIMIM ने किया विरोध दिया अल्टीमेटम
इलाहाबाद: बूचड़खानों के सील होते ही योगी की खिलाफत शुरू, AIMIM ने किया विरोध दिया अल्टीमेटम
यूपी में योगीराज आते ही आई रोमियो की शामत, मेरठ की तस्वीरें देखिए
यूपी में योगीराज आते ही आई रोमियो की शामत, मेरठ की तस्वीरें देखिए

Latest Photos