Mahindra ने किया Mojo Trail कैलेन्डर की घोषणा, गियर को दीजिए एक्सेलेटर

Written By:

महिंद्रा टू-व्हीलर्स ने वित्त वर्ष वर्ष 2018 के लिए मोजो ट्रेल कैलेंडर की घोषणा की है। इसमें माउन्टेन ट्रेल, जंगल ट्रेल और डेजर्ट ट्रेल के अलावा, दो नए रोमांचक ट्रेल्स उत्तर पूर्व ट्रेल और द्वीप ट्रेल भी शामिल हैं।

खबरों के मुताबित नार्थ इस्ट ट्रेल मोजो ट्राइब को अरुणाचल और असम के दुर्गम इलाकों और रहस्यमय परिदृश्य में ले जाएगा। द्वीप ट्रेल देशवासियों को अंडमान द्वीपों की लंबाई के साथ खूबसूरत तटीय सवारी पर ले जाएगा, जहां का पृष्ठभूमि में दूर-दूर सफ़ेद समुद्र तट फैले हुए हैं।

बताया जा रहा है कि देश भर से उत्साही लोग अब नई चुनौतियों का सामना करने के लिए यहां अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। इसलिए कम्पनी ने लोगों से कैलेंडर पर आने वाले ट्रेल्स पर ध्यान देंने और सड़क पर उतरने के लिए तैयार रहने के लिए कहा है।

पिछले साल की तरह, माउंटेन ट्रेल की लाइफटाइम सवारी होने की गारंटी दे रहा है। फारेस्ट्र ट्रेल आईटी कैपिटल, बेंगलुरु से सवारों को ले जाना जारी रखेगा, जबकि प्रसिद्ध मुदुमलाई राष्ट्रीय उद्यान में स्थित मसिनगुड़ी से शुरू होगा।

पहाड़ों और पहाड़ियों से और अंत में रेगिस्तान के लिए, मोजो ट्राइब डेजर्ट ट्रेल के दौरान राजस्थान के पराक्रमी थार रेगिस्तान पर सवारी निकालेगी।

ट्राइबमैन अब अपने पसंदीदा ट्रैल्स का चयन खुद कर सकते हैं। इसके अलावा वे अपनी तारीखों का चयन कर सकते हैं। बाकी विवरण भी आप मोजो की वेबसाइट पर देख सकते हैं।

महिंद्रा टू व्हीलर्स लिमिटेड, सीनियर जनरल मैनेजर - सेल्स, मार्केटिंग और प्रॉडक्ट प्लानिंग, नवीनन मल्होत्रा ​​ने कहा, "मोजो ट्रेल्स के अपने प्रथम वर्ष में हमें बहुत अधिक प्रतिक्रिया मिली, यह ब्रांड के लिए एक सफल मंच साबित हुआ है।

MOJO Trail प्रतिभागियों की सुविधा के लिए, हमने इन स्थानों पर मौसम के नमूने को ध्यान में रखा है और इस प्रकार इन ट्रेल्स का समय इस प्रकार मैप किया गया है ताकि सर्वोत्तम अनुभव सुनिश्चित किया जा सके।

Story first published: Saturday, April 29, 2017, 17:33 [IST]
English summary
Mahindra Two-Wheelers have announced the FY'18 Mojo Trail calendar. Aside from the Mountain Trail, Jungle Trail and Desert Trail, two new exciting Trails have been included as well, the North East Trail and the Island Trail.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos