इस नए फीचर के साथ प्राप्त होगी शानदार इंडियन Scout Sixty, जानिए कब होगी लॉन्च?

Written by: Deepakkumar

अमेरिकन दोपहिया मैन्यूफैक्चरर इंडियन मोटरसाइकिल स्काउट सिक्टी अब नए ड्यूल टोन पैंट स्कीम के साथ आ रही है। खबरों के मुताबिक यह लक्जरी मोटरसाइकिल अप्रैल तक भारत सहित पूरे यूरोप में उपलब्ध होगी। इस नए पेंट जॉब को स्टार सिल्वर और थंडर ब्लैक के नाम से भी जाना जाएगा, जो कि एक नया कलर लाइनअप होगा।

इंडियन मोटरसाइकिल के यूरोप के जनरल मैनेजर Grant Bester का कहना है कि जिस तरह यूरोप में स्काउट सिस्टी को प्राप्त किया गया, हम इससे बेहद खुश हैं, इसलिए इसमें नई दो-टोन योजना को जोड़कर केवल इस मॉडल को और भी अधिक आकर्षक बना रहे हैं।

पिछले साल हमने स्प्रिफिश, साउथ डकोटा में एक नए रंग की सुविधा में भारी निवेश किया था और इसका मतलब है कि हम इंडियन मोटरसाइकिल के कलर संयोजन में भारी निवेश कर सकते हैं।

स्काउट सिस्टी के पॉवर की बात की जाए तो 999सीसी के कूल्ड वी-ट्विन इंजन के साथ 78बीएपी की पॉवर को 89एनएम के टोक पर प्रोड्यूज करने की क्षमता रखता है। इसका मोटर 5स्पीड ट्रांसमिसन से लैस है और इसका वजन 246 किलो है।

Scout Sixty के लम्बाई और चौड़ाई की बात की जाए तो यह 2,311एमम इन लैंथ, 880एमएम इन विद, 1,207एमएम इन हाइट और व्हीलबेस 1,562एमएम तक है। यह 135 एमएम ग्राउंड क्लीयरेंस और 12.5 लीटर के फ्यूल टैंक के साथ आ रही है।

कुल मिलाकर इस मोटरसाइकिल में ब्लैक सीट के साथ ब्लैक आउट फ्रेम और पहियों के साथ ब्लैक आउट किया गया है। इस बाइक के निर्माता इसमें सैडलैबैग, वायर पहियों, त्वरित-रिलीज विंडस्क्रीन आदि सहित मॉडल के लिए 200 से अधिक सामान प्रदान करता है।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #indian motorcycle
English summary
American two-wheeler manufacturer Indian Motorcycle's entry-level cruises, the Indian Scout Sixty has got a new dual-tone paint scheme in Europe and will be available from April 2017 onwards. The new paint job is called Star Silver/ Thunder Black will join the existing colour line up.
Please Wait while comments are loading...
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
 सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?
सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?

Latest Photos