..तो Royal Enfield जैसी बुलेट बनाएगा Honda, जानिए क्या है पूरा मामला?

Written by: Deepakkumar

जापान की मशहूर ऑटोमेकर होंडा के इंजिनियर अब थाईलैंड के इंजिनियरों के साथ मिलकर भारत में अब रायल इनफील्ड जैसी मिडिलवेट मोटरसाइकिल के निर्माण की योजना पर कार्य कर रहे हैं।

इस बारे में एशियन होंडा मोटोकार्प के प्रेसिंडेट और सीईओ Noriaki Abe ने एक इंटरव्यू में कहा कि होंडा भारत में मिडिलवेट मोटरसाइकिलों पर कार्य कर सकता है। गौरतलब है कि एब 1 अप्रैल से होंडा मोटरसाइकिल ग्लोबल बिजनेस के सीईओ बनने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हम अपने लोगों के साथ पहले से ही तैय़ार है और हम जापान, भारत और थाईलैंड के कुछ इंजिनियरों के साथ मिलकर इस प्रोजेक्ट पर कार्य करने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वे रॉयल इनफील्ड जैसी मिडिलवेट मोटरसाइकिल पर अपना कार्य शुरू करेंगे। जिसे देश के सभी लोग पसंद करें। हालांकि यह सबसे पहले जापान के मार्केट में एक्सपोर्ट होगी।

उन्होंने कहा कि हमारे पास पहले से ही 250सीसी से लेकर 400सीसी तक की बाइक जापान में मौजूद हैं। लेकिन जापान में मोटरसाइकिल बाजार सिकुड़ रहा है। वहां कास्ट के तहत हमारे लिए इस तरह के एक विस्थापन में एक बहुत प्रतिस्पर्धात्मक मॉडल है।

दूसरी तरफ, रॉयल एनफील्ड ने बिक्री में भारी वृद्धि के साथ भारतीय बाजार में अपनी स्थिति मजबूत की है। ईशर ने अप्रैल 2016 से फरवरी 2017 के बीच 5,92,558 मोटरसाइकिल बेची। अब होंडा भारत में कुछ इसी तरह की बाइक लाने की प्लानिंग कर रहा है।

आप नीचे होंडा के अन्य प्रोडक्ट्स भी देख सकते हैं।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #honda
English summary
Honda is planning to manufacture a middleweight motorcycle in India to take on Royal Enfield. The company has formed a team of engineers to work in India.
Please Wait while comments are loading...
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
 सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?
सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?

Latest Photos