अब 7.30 लाख में नहीं, इस कीमत में उपलब्ध है होंडा सीबीआर 650 एफ, कीमतों में भारी कटौती

Written By:

भारत में उपलब्ध सबसे व्यावहारिक मिडलवेट मोटरसाइकिलों में से एक होंडा सीबीआर 650 एफ को कम्पनी ने जब लॉन्च किया था तब इसकी कीमत 7.30 लाख रुपए थी। लेकिन अब कम्पनी को इतनी बड़ी कीमत को वापस लेना पड़ा है। क्योंकि लोग इसे खरीद नहीं रहे थें, अब कम्पनी ने इस बाइक की कीमत को घटा दिया है।

होंडा इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट में अब इस बाइक की संशोधित कीमत 6,57,620 एक्स-शोरूम (दिल्ली) है। बता दें कि होंडा सीबीआर 650 एफ एक व्यावहारिक मोटरसाइकिल है और यह 649 सीसी, तरल-कूल्ड चार सिलेंडर इंजन से लैस है जो 6-स्पीड गियरबॉक्स की सहायता से 85 बीएचपी परर 63 एनएम टॉर्क को प्रोड्यूज करती है।

इसके पहले होंडा ने सीबीआर 650 एफ पर भारी छूट की पेशकश की थी, क्योंकि नए उत्सर्जन मानकों (बीएस ) की वजह से 1 अप्रैल 2017 से शुरू होने पर प्रभाव पड़ना स्टार्ट हो गया था।

होंडा ने CBR650F को बेहतर रंगों, एलईडी हेडलाइट्स, और एक थोड़ा ट्वीड इंजन के साथ अपडेट किया है। होंडा सीबीआर 650 एफ का नया 2017 मॉडल अगले महीने की शुरुआत में भारत में इसे बेचने और बिक्री पर जाने की उम्मीद है।

अपडेट किए गए मोटरसाइकिल से, होंडा एक मोटरसाइकिल से 21 किमी / लीटर का लाभ उठाती है जो कि 211 किलोग्राम वजन का होता है सुरक्षा के संबंध में, एबीएस को मानक के रूप में पेश किया जाएगा।

Read more on #होंडा #honda
English summary
Now, Honda India's official website has been updated with revised prices and the CBR650F now costs Rs 6,57,620 ex-showroom (Delhi).
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
तस्वीरों में देख लीजिए, इस तरह की सेल्फी पहुंचा देगी अब जेल
तस्वीरों में देख लीजिए, इस तरह की सेल्फी पहुंचा देगी अब जेल

Latest Photos