होंडा ने अपनी Africa Twin Rally मॉडल के बारे में किया यह दिलचस्प खुलासा

होंडा ने अपने पहले मॉडल की अपेक्षा अफ्रीका ट्विन रैली के OEM को 7kg हल्का किया है और इसे कार्बन फाइबर पार्ट और एक minimalist एलईडी हेडलाइट असेम्बली के लिए धन्यवाद कहा जा सकता है।

Written by: Deepakkumar

इटली की बाईक निर्माता होंडा अधिकारिक रुप से अपने रैली बाइक के CRF1000L संस्करणों के लिए कई महत्वपूर्ण खुलासे किए हैं। कम्पनी ने इस मॉडल के कॉसेंप्ट को नवम्बर 2016 में ईआईसीएमए में पेश किया था। इसे तब यूरो स्पोर्ट मॉडल का नाम दिया गया था।

अब जापानी निर्माता कम्पनी ने इटली के लिए इस संस्करण का प्रोडक्शन जारी कर दिया है। इस मोटरसाइकिल का नाम अफ्रीका ट्विन रैली है।

कम्पनी ने अपनी इस मोटरसाइकिल के ओआएम प्रेडेसेसर में करीब 7 किलों के वजन को कम किया है और इसे कार्बन फाइबर पार्ट और एक minimalist एलईडी हेडलाइट असेम्बली के लिए धन्यवाद कहा जा सकता है। ऐसा कहा जाता है कि इस मोटर साइकिल के पास अपने बड़े चचेरे भाई की तुलना में पांच अतिरिक्त हॉर्स पावर है।

इसके अतिरिक्त इस मोटरसाइकिल में एल्मुनियम ट्रिपल क्लैम्प, क्रश गार्ड और स्कीड प्लेट को जोड़ा है। स्टेनलेस स्टील ब्रेक लाइन और एक अधिक मजबूत रेडिएटर और प्रशंसक गार्ड हैं। इस मोटरसाइकिल में यूरो 4 के लिए होमलॉग बना हुआ है। इसका इ्क्जास्ट टर्मिगोनी से बना है।


जब मार्केट में होंडा अफ्रीका ट्वीन रैली आएगी तब इसकी कीमत €21,490 (Rs 15.25 lakh) तक हो सकती है। 

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #honda
English summary
The Honda Africa Twin Rally is 7kg lighter than its OEM predecessor, thanks to carbon fiber parts and a minimalist LED headlight assembly.
Please Wait while comments are loading...
एक शख्‍स ने करण जौहर को कहा नपुंसक तो मिला करारा जवाब
एक शख्‍स ने करण जौहर को कहा नपुंसक तो मिला करारा जवाब
बेहद बोल्ड हैं जहीर की होने वाली पत्नी सागरिका, तस्वीरों में कैद उनके दिलकश अंदाज
बेहद बोल्ड हैं जहीर की होने वाली पत्नी सागरिका, तस्वीरों में कैद उनके दिलकश अंदाज

Latest Photos