Hero और Uber के गठबंधन से शुरू हो सकता है बाइक टैक्सी सेवा का नया दौर

हीरो मोटोकार्प ने उबर के साथ बाइक टैक्सी सेगमेंट को लेकर टाइ-अप कर सकता है। आइए हम इसे लेख में जानते हैं कि इसका बाजार पर क्या असर होगा।

Written by: Deepakkumar

भारत की सबसे बड़ी दो पहिया वाहन निर्माता होरो मोटोकार्प उबर के साथ टाइ-अप कर सकता है और इसकी चर्चा अभी प्राथमिक स्तर है। माना जा रहा है कि अगर इन दोनों का गठबंधन होता है तो घरेलू दोपहिया टैक्सी मार्केट में बड़ा बदलाव आ सकता है।

हालांकि वार्ता अभी प्रारम्भिक दौर में है इसलिए साफ तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है लेकिन सुत्रों का दावा है कि ये दोनों कम्पनियां एक साथ मिलकर भारत के टैक्सी मार्केट को टैप करना चाहते हैं।

इस बारे में हीरो कम्पनी के सीईओ पवन मुंजाल का कहना है कि हीरो मोटोकार्प ने उबर के लिए पहले से ही बाइक टैक्सी फर्म के लिए निवेश कर रखा है और इस मामले में भारत अमेरिका के बाद दूसरा सबसे बड़ा बाजार है। उद्योग विशेषज्ञों का कहना है कि दोनों कंपनियों को गठबंधन से फायदा होगा क्योंकि हीरो मोटोकॉर्प और उबेर के रिश्तेदार कारोबार में बड़ा बाजार हिस्सा है।

हालांकि इन दोनों कम्पनियों के बीच क्या वार्ता हुई इसे लेकर हीरो ने कोई साफ जवाब नहीं दिया है उधर उबर ने भी इकोनामिक्स टाइम्स के मेल का जवाब नहीं दिया है। लेकिन इस खबर को लेकर जो भी होगी हम उससे आपको रूबरू करवाते रहेंगे।

बता दें कि हीरो माटोकार्प भारतीय दो पहिया मार्केट की शीर्ष कम्पनी है जबकि उबर यात्री सेवाओं के लिए जानी जाती है।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #hero
English summary
India's largest two-wheeler manufacturer, Hero MotoCorp, is eyeing an alliance with Uber, and talks are in its preliminary stage. The possible alliance or tie-up is primarily aimed at the domestic two-wheeler taxi market.
Please Wait while comments are loading...
इलाहाबाद: बूचड़खानों के सील होते ही योगी की खिलाफत शुरू, AIMIM ने किया विरोध दिया अल्टीमेटम
इलाहाबाद: बूचड़खानों के सील होते ही योगी की खिलाफत शुरू, AIMIM ने किया विरोध दिया अल्टीमेटम
यूपी में योगीराज आते ही आई रोमियो की शामत, मेरठ की तस्वीरें देखिए
यूपी में योगीराज आते ही आई रोमियो की शामत, मेरठ की तस्वीरें देखिए

Latest Photos