भारत में लॉन्च हुई 2017 Hero Glamour FI, कीमतें 57,755 से शुरू

हीरो मोटोकॉर्प ने भारतीय बाजार में बीएस -4 इंजन और एफआई के साथ 2017 ग्लैमर लॉन्च किया है। हाल ही में लांच किए गए मोटरसाइकिल के बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ें।

Written By:

भारतीय दोपहिया निर्माता हीरो मोटोकॉर्प ने बीएस -4 इंजन और ईंधन इंजेक्शन (एफआई) प्रौद्योगिकी के साथ 2017 ग्लैमर लॉन्च किया है। आपको बता दें कि ड्रम ब्रेक के लिए 2017 ग्लैमर की कीमत 57,775 रुपए जबकि डिस्क ब्रेक के लिए 59,755 रुपए निर्धारित की गई है।

मोटर साइकिल की एफआई प्रकार की कीमत 66,580 रुपये है। ये सभी कीमतें पूर्व शोरूम (दिल्ली) के हिसाब से हैं। नए ग्लैमर का ईंधन इंजेक्शन वाला संस्करण केवल डिस्क ब्रेक मॉडल के साथ उपलब्ध है। देशभर के डीलरों बुकिंग को स्वीकार कर रहे हैं। 2017 ग्लैमर की डिलीवरी अगले कुछ दिनों के भीतर शुरू होगी।

2017 हिरो ग्लैमर ने एक सर्व-नए 125 सीसी एकल सिलेंडर इंजन से बिजली खींचती है जो 11.5bhp और 11Nm टोक़ का उत्पादन करती है। इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स में जोड़ा गया है। नए ग्लैमर के इंजन को पिछली मॉडल पर क्षैतिज इंजन की तुलना में एक ऊपरी कोण पर झुका हुआ है।

नई मोटरसाइकिल को आधुनिक कार्बोरेटर मिल जाता है, और एफई मॉडल को इलेक्ट्रॉनिक ईंधन इंजेक्शन प्रौद्योगिकी मिला है। डिजाइन की बात करें तो मोटरसाइकिल स्टाइलिश और नए decals के साथ है। नई ग्लैमर को ऑटो हेडलैम्प ऑन फीचर भी मिलता है। मोटरसाइकिल पर उपकरण क्लस्टर भाग डिजिटल और भाग एनालॉग है।

हीरो मोटोकॉर्प द्वारा शुरू की गई पहली मोटरसाइकिल 2017 ग्लैमर है। ग्लैमर अपने सेगमेंट प्रतिद्वंद्वियों जैसे होंडा सीबी शाइन, टीवीएस फीनिक्स और यामाहा सैल्टो के खिलाफ मुकाबला करेगा।

आप चाहें तो नीचे की इमेज गैलरी में हीरो ब्रैंड की एक और शानदार मॉडल्स की तस्वीरों का अवलोकन सकते हैं।

WHAT OTHERS ARE READING

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #हीरो
Story first published: Saturday, April 15, 2017, 13:23 [IST]
English summary
Indian two-wheeler manufacturer Hero MotoCorp has launched the 2017 Glamour with BS-IV engine and Fuel Injection(FI) technology.
Please Wait while comments are loading...
एक शख्‍स ने करण जौहर को कहा नपुंसक तो मिला करारा जवाब
एक शख्‍स ने करण जौहर को कहा नपुंसक तो मिला करारा जवाब
शाहरुख खान बोले- 'पजामा भी बेचना पड़े तब भी खरीद लूं धोनी जैसा खिलाड़ी'
शाहरुख खान बोले- 'पजामा भी बेचना पड़े तब भी खरीद लूं धोनी जैसा खिलाड़ी'

Latest Photos

LIKE US ON FACEBOOK