5 नई और शानदार बाइक के साथ भारत आ रहा है Ducati

Written By:

इटेलियन मोटरसाइकिल निर्माता ड्यूकाटी देश में अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करने के लिए तैयार है। कंपनी 2017 में भारत में पांच नई मोटरसाइकिल लॉन्च कर रही है।

ऑटोकार इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक डुकाती लगातार चार महीनों में भारत में पांच नए मॉडल लॉन्च करेगी। नए उत्पादों के शुभारंभ के साथ, ड्यूकाटी की लगभग पूरी वैश्विक लाइनअप भारत में उपलब्ध होगी।

डुकाटी इंडिया के प्रबंध निदेशक रवि अवलुर ने कहा कि कुछ भी नहीं है कि हम जो भी प्रोडक्ट अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पेश करते हैं उसमें भारत के ग्राहक भी शामिल हैं।

इन नई मोटरसाइकिलों में मल्टीस्ट्राडा 950, दानव 797, द Scrambler Desert Sled, Scrambler कैफे रेसर और सुपरस्पोर्ट शामिल है। इन नई बाइकों के जरिए डुकाती भारत के नए ग्राहकों के बीच अपनी पैठ बनाना चाहता है।

Multistrada 950 और दानव 797 Multistrada और दानव रेंज में प्रवेश स्तर के मोटरसाइकिल हैं। कम अनुभव वाले सवार जो कि सस्ती मोटर साइकिल की तलाश कर रहे हैं, इनमें से किसी भी मॉडल का विकल्प चुन सकते हैं।

Scrambler डेजर्ट स्लेज और Scrambler कैफे रेसर Scrambler के संशोधित संस्करण हैं। डेजर्ट स्लेड ऑफ रोडिंग के लिए बनाया गया है, और कैफे रेसर रेट्रो स्टाइल वाले शहरी रियरिंग मशीन है।

 

 

इस कड़ी की सबसे अंतिम मोटरसाइकिल सुपरसपोर्ट मोनेस्टर एक आभासी संस्करण है। यह मोटरसाइकिल एक 937 सीसी जुड़वां सिलेंडर मोटर से 113 बीएचपी का पॉवर प्रोड्यूज करती है।

इन सारी नई डुकाटी मॉडल को कंपनी के थाईलैंड संयंत्र से पूरी तरह से निर्मित इकाई (सीबीयू) के रूप में भारत में लाया जाएगा। डुकाटी अपनी रणनीति के साथ बीएमडब्ल्यू मोटरराद से मुकाबला करेगा।

Read more on #ducati
English summary
Ducati is all set to launch five new motorcycles in the Indian market. With the introduction of new models almost entire Ducati lineup will be available in India.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos