लीक हुई BMW Motorrad की भारत में लॉन्चिंग से संबधित जानकारी

Written By:

जर्मन मोटरसाइकिल निर्माता बीएमडब्ल्यू मोटरराद भारत में प्रवेश करने के लिए तैयार है और 14 अप्रैल, 2017 को भारत के लिए अपनी लाइन-अप लॉन्च करेगा। टीम-बीएचपी के मुताबिक बीएमडब्ल्यू अपनी बाइक मोटरराड के माध्यम खुद को भारत के दोपहिया वाहन उद्दोग में स्थापित करने की कोशिश करेगा। हालांकि अप्रैल में लॉन्च होने के दौरान लॉन्च में बहुप्रतिक्षित जी 310 आर इसका हिस्सा नहीं होगा।

कंपनी को भारत के पांच प्रमुख शहरों में शोरूम स्थापित करने की उम्मीद है। बीएमडब्लू जी 310 आर की शुरुआत में देरी के साथ, बाइक निर्माता देश में अपनी उच्च क्षमता वाली बाइक लॉन्च करने की उम्मीद है।

 

14 अप्रैल 2017 को शुरू होने वाली बाइक में आर 1200, के 1600, आर, एनआईटी, एस -1000 आर और एस 1000 आरआर शामिल हैं। ये मोटरसाइकिल पूरी तरह से निर्मित इकाइयों में (सीबीयू) होने की संभावना है। कंपनी ने भारत में बाइक बनाने के लिए कोई भी घोषणा नहीं की है।

भारतीय बाजार का विश्लेषण करने के बाद, कंपनी लंबी अवधि में बाइक को इकट्ठा करने पर विचार कर सकती है, जिसमें चार साल का समय लग सकता है। बीएमडब्लू जी 310 आर को इस वक्त टीवीएस मोटर्स के साथ साझेदारी में तमिलनाडु के होसुर स्थित संयंत्र में निर्मित किया जा रहा है।

जी 310 आर एक तरल-कूल्ड, एकल सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित है जिसमें 34bhp और 28 एनएम टोक़ का उत्पादन होता है। लॉन्च होने पर, बीएमडब्लू जी 310 आर, केटीएम ड्यूक 390, कावासाकी जेड 250, बेनेली टीएनटी 300, और पसंदों की पसंद का विरोध करेगा।

 आप बीएमडब्लू जी 310 आरकी कुछ तस्वीरें यहां देख सकते हैं।

English summary
German motorcycle manufacturer, BMW Motorrad is all set to enter India and will launch its line-up for India on April 14, 2017.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
योग कराते-कराते कॉलेज में छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें
योग कराते-कराते कॉलेज में छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें

Latest Photos