भारत में कन्फर्म हुई शानदार Benelli Tornado 302R की लॉन्चिंग

Written By:

इतालवी मोटरसाइकिल निर्माता बेनेली ने भारतीय बाजार में अपनी मोटरसाइकिल, टॉर्नाडो 302 आर लॉन्च करने के लिए तैयार किया है। जिसकी कड़ी में डीएसके-बेनेली 2 जून, 2017 को भारतीय बाजार में टोर्नाडो 302 आर लॉन्च करेगा। इसके पहले यह बाइक मई में लॉन्च होने जा रही थी।

खबरों के मुताबिक कंपनी ने देश भर में इसकी डीलरशिप में 50,000 रुपये की राशि के खिलाफ बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर दिया है। डीएसके-बेनेली लॉन्च के बाद जून के पहले हफ्ते में टोरनाडो 302 आर की डिलीवरी और परीक्षण की सवारी शुरू करेगी। पूरी तरह से खराब मोटरसाइकिल को बीएन 302 आर के रूप में नाम दिया जा सकता है।

इसके पहले बेनेली ने एआरएआई से आवश्यक मंजूरी हासिल की थी और लॉन्च के बारे में बताया था। अब कंपनी ने लॉन्च की तारीख की पुष्टि की है।

बेनेली 302 आर अपने नेक्ड भाई की तुलना में हल्के फ्रेम पर आधारित है। लेकिन टारनाडो 302आर के पीछे का भाग नेक्ड मोटरसाइकिल के समान उपचार प्राप्त होता है।

टारनाडो 302आरके सामने प्रावरिक और सभी नए डिजाइन जो पूर्ण फेयिंग और स्प्लिट हेडलाम्प सेटअप हैं। मोटरसाइकिल भी मानक उपकरण के रूप में एबीएस मिलेगा

टोरनाडो 302 आर 35 बीएचपी और टॉर्क के 27 एनएम का निर्माण करने वाली 300 सीसी बीएस-IV शिकायत इंजन से बिजली लेगा। इसका इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स में रखा जाएगा।

इस मोटरसाइकिल की कीमत 3.5 लाख रुपये से लेकर 3.7 लाख एक्स-शोरूम तक जाने की संभावना है। भारत में लॉन्च होने के बाद टोरनाडो 302 आर, केटीएम आरसी 390, यामाहा आर 3 और कावासाकी निन्जा 300 को टक्कर देगा।

Read more on #benelli
English summary
Italian motorcycle manufacturer Benelli is all set to launch its fully faired motorcycle, the Tornado 302R in the Indian market. Now, the launch date is also confirmed.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
तस्वीरों में देख लीजिए, इस तरह की सेल्फी पहुंचा देगी अब जेल
तस्वीरों में देख लीजिए, इस तरह की सेल्फी पहुंचा देगी अब जेल

Latest Photos