Bajaj ने की V12 Disc Brake की शुरूआत, कीमत Rs 60,000

Written By:

भारतीय दोपहिया निर्माता बजाज ऑटो ने भारतीय बाजार में वी 12 के डिस्क ब्रेक संस्करण को लॉन्च किया है। इस पहले पहले बजाज ने ड्रम ब्रेक सेटअप के साथ वी 12 शुरू किया था और उसने इस वैरिएंट का निर्माण अपने ग्राहकों की मांग पर किया।

रिपोर्ट के मुताबिक बजाज वी 12 डिस्क ब्रेक संस्करण की कीमत 60,000 रुपये पूर्व शोरूम (दिल्ली) है। इस नई मोटरसाइकिल की कीमत V12 के ड्रम ब्रेक वैरिएंट की तुलना में 3,000 रुपये की अधिक है।

आपको बता दें कि फ्रंट डिस्क ब्रेक के अलावा, बजाज ने मोटरसाइकिल में कोई बदलाव नहीं किया है। वी 12 124.45 सीसी एकल सिलेंडर से बिजली खींचने के लिए जारी है।

इसका एयर कूल्ड डीटीएस-आई इंजन इंजन 10.5bhp और 10.9 एनएम पीक टोक़ का उत्पादन करता है। मोटर 5-स्पीड गियरबॉक्स के लिए रियर व्हील को शक्ति देने के लिए मेल किया जाता है।

बजाज वी 12 अपने घटकों को अपने बड़े भाई वी 15 से साझा करता है। लेकिन वी 12 ब्लैक मटगार्ड, पुर्नोत्थान पेंट स्ट्रिट्स और स्लीमर ट्यूब टायर्स हो जाता है।

बजाज वी 12 भी उपकरण क्लस्टर पर एलईडी टेल लाइट रोशनी से लैस है। वी 12 13 लीटर की ईंधन टैंक से लैस है, और मोटरसाइकिल का वजन 133 किलोग्राम है। कम्पनी को उम्मीद है कि ग्राहकों को यह बाइक बहुत पसंद आएगी।

Read more on #बजाज #bajaj
English summary
Bajaj Auto has launched the disc brake variant of the V12 motorcycle in the Indian market. The newly launched motorcycle gets front disc brake and there is not other changes made to the V12.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos