Bajaj ने की Dominar 400 कीमतों में बढ़ोत्तरी, जानिए क्यों खरीदनी चाहिए डोमिनार?

Written By:

बजाज ऑटो ने डोनर 400 की कीमतें बढ़ा दी हैं। ये कीमतें इसके दोनों वैरिेंट एबीएस और गैर-एबीएस - पर लागू होगा। कीमतों में करीब 2,000 रुपये की वृद्धि हुई है।

बता दें कि बजाज ने 1.36 लाख (गैर एबीएस) और 1.50 लाख रुपये (एबीएस) के मूल्य के साथ डोमिनार को लॉन्च किया था। इस हिसाब से अब दोनों वैरिएंट की कीमत क्रमशः 1.38 लाख और 1.52 लाख रुपये है। ये सभी कीमतें एक्स-शोरूम (दिल्ली) हैं।

बताया जा रहा है कि मूल्य में मामूली वृद्धि के साथ, बजाज डोमिनार की बिक्री प्रभावित होने की उम्मीद नहीं है। डोमिनार बजाज की एक प्रमुख मोटरसाइकिल है, जिसकी भारतीय बाजार में सकारात्मक बिक्री में बढ़ोतरी हुई है।

बता दें कि दिसंबर 2016 में बजाज डोमिनार लॉन्च हुई थी और जनवरी 2017 से इसका वितरण शुरू हुआ। बजाज डोमिनार की मांग इतनी अच्छी थी कि जनवरी 2017 में केवल 14 दिनों के अंदर सारे उत्पादित यूनिटें बेंच दी गई।

जानिए क्यों खरीदनी चाहिए डोमिनार

यह बाइक एक मसक्यूलर और चंकी डिज़ाइन भाषा को प्राप्त करता है। जो इसे शानदार लुक देता है। बजाज डोमिनार में पूर्ण एलईडी हेडलाम्प और स्वचालित हेडलाम्प ऑन (एएचओ), वैकल्पिक दोहरी चैनल एबीएस और एक पूर्ण डिजिटल उपकरण क्लस्टर जैसी कई विशेषताएं शामिल हैं।

दूसरी बात यह कि कई सुविधाओं से लैस कंपनीबजाज डोमिनार को 1.38 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ ग्राहकों के लिए उपलब्ध करवा रही है। कीमत के मामले में डोमिनार महिंद्रा मोजो और रॉयल एनफील्ड हिमालय जैसे अपने प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में बेहतर है।

आप नीचे की इमेज गैलरी में इस बाइक की प्रतिस्पर्धी बाइक हार्ले डेविडसन की तस्वीरों का अवलोकन कर सकते हैं।

Read more on #बजाज #bajaj
Story first published: Thursday, April 20, 2017, 13:29 [IST]
English summary
Bajaj Auto has hiked the prices of the Doninar 400. Both the variant's - ABS and Non-ABS - prices have been increased by Rs 2,000.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos