एक और नए रुप में लॉच हुई आपकी Bajaj Discover 125, कीमत 50, 559 से शुरू

लोगों की पंसदीदा मोटरसाइकिल में से एक नई बजाज डिस्कवर को बजाज ऑटो ने BS-IV इंजन और कुछ कास्मेटिक अपडेट के साथ लॉन्च कर दिया है। इस मोटरसाइकिल के साथ वाइडर रियर टायर और डीसी लाइटिंग सेटअप आदि को भी जोड

Written by: Deepakkumar

बजाज ऑटो इन दिनों नए बीएस -4 उत्सर्जन इंजन के साथ अपने प्रोडक्ट को अपडेट कर रहा है। कम्पनी ने बजाज पल्सर के अपडेट के बाद अब अपने नए बजाज डिस्कवर को BS-IV इंजन और कॉसक्मेटिक में बदलाव करते हुए नए रुप में अपडेट किया है।

दिल्ली के शोरूम के हिसाब से ड्रम ब्रेक वैरिएंट वाली बाइक की कीमत 50,559 बताई जा रही है। यह कीमत इसके पिछले मॉडल से केवल 1,464 रुपए ज्यादा है, जबकि डिस्क ब्रेक वैरिएंट की कीमत 52,559 है जो कि दिल्ली के शोरूम में उपलब्ध है।

बजाज ने अपनी इस नई मोटरसाइकिल को नए कलर स्कीम के साथ फ्रेश लुक दिया है। यह मोटर साइकिल गहरा लाल ग्राफिक्स के साथ आबनूस ब्लैक, गहरे ब्लू ग्राफिक्स आबनूस ब्लैक, इलेक्ट्रॉन ब्लू और लौ लाल के साथ चार कलर विकल्प में उपलब्ध है।

मोटरसाइकिल के आगे के डिजाइन की बात करें तो यह अपने पिछले मॉडल से काफी मिलती जुलती है। लेकिन बजाज ने इसके फीचर में कुछ बदलाव करते हुए 35 वॉट का डीसी हेडलैंप और पीछे का बड़ा टायर दिया है।

नई बजाज डिस्कवर 125 के पॉवर की बात की जाए तो इसमें 124.6सीसी का सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड बीएस-आईवी इंजन है जो कि 11बीएचपी पर 10.8 टोक को प्रोड्यूज करने की क्षमता रखता है। इस गाड़ी का इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

इस बाइक के ब्रेकिंग विभाग में इसे 130 एमएम के ड्रम ब्रेक से हैंडल किया जा सकता है जबकि डिस्क ब्रेक वाले वैरिएंट को 200एमएम के डिस्क ब्रेक से हैंडल किया जा सकता है।

नई बजाज डिस्कवर का वजन करीब 120.5किलोग्राम है जो कि 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार देता है। इसमें 82.4किमी प्रति घंटा के माइलेज होने का दावा किया जा रहा है।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #bajaj
English summary
Bajaj Auto has launched the 2017 Discover 125 with BS-IV compliant engine and few other cosmetic updates. The motorcycle gets wider rear tyre and DC lighting setup.
Please Wait while comments are loading...
रांची जेल में बंद दो माफिया डॉन हुए दोस्त, पूर्वांचल में मची खलबली
रांची जेल में बंद दो माफिया डॉन हुए दोस्त, पूर्वांचल में मची खलबली
सहेली के इश्क में पड़ी यह लेस्‍बियन दारोगा, कर डाला बड़ा काम
सहेली के इश्क में पड़ी यह लेस्‍बियन दारोगा, कर डाला बड़ा काम

Latest Photos

LIKE US ON FACEBOOK