जीएसटी ने लाए बजाज ग्राहकों के "अच्छे दिन", सभी मॉडल्स की कीमतों में भारी कटौती

Written By:

1 जुलाई, 2017 को नए वस्तु और सेवा कर (जीएसटी) लागू होने वाला है। इसके पहले मशहूर ऑटो कम्पनी बजाज ने अपने पूरे उत्पाद रेंज की कीमतों में भारी कटौती की है। दरअसल कंपनी जीएसटी कार्यान्वयन से जमा की जाने वाली अपेक्षित लागत बचत को पारित करना चाहती है। जब जीएसटी लागू होगा तो इसके परिणामस्वरूप निर्माताओं को लागत बचत होगी।

खबरों के मुताबिक बजाज अपने भविष्य के खर्च की बचत पर विचार करके 14 जून 2017 से प्रभावी अपने उत्पाद की कीमतों में 4,500 रुपये (राज्य और मॉडल के आधार पर) की कटौती करेगा।

बजाज ऑटो के अध्यक्ष मोटरसाइकिल व्यापार के अध्यक्ष एरिक वास के मुताबिक एक जिम्मेदार कंपनी के रूप में बजाज ऑटो को जीएसटी से ग्राहकों की कीमतों में बचत करने की गुंजाइश है। ग्राहकों को इस महत्वपूर्ण बचत पर उत्तीर्ण होना उचित है।

उन्होंने कहा कि बजाज ऑटो को भारत की पहली और एकमात्र मोटरसाइकिल कंपनी होने पर गर्व है, जो लागू करने की तारीख से पहले ही ग्राहकों को जीएसटी के बाद की कीमतों को कम करने की पेशकश कर रही है। ग्राहकों को अब 1 जुलाई तक वांछित बजाज मोटरसाइकिल खरीदने की प्रतीक्षा करने की जरूरत नहीं है।

हालांकि अब तक, बजाज ने अपनी बाइक की वास्तविक कीमतों के बारे में ज्यादा स्पष्टता नहीं दी है कि कैसे जीएसटी के लागू होने के बाद की कीमतों में कैसा बदलाव आएगा।

DriveSpark की राय

बजाज ऑटो पहली मोटरसाइकिल कंपनी है जो ग्राहकों को जीएसटी के लाभों को पहले से ही देने को तैयार है। इसलिए अगर आप बजाज का कोई उत्पाद खरीदना चाहते हैं तो आपको किसी बात का इंतजार न करते हुए तुरंत बजाज के शोरूम की ओर जाना चाहिए।

Read more on #बजाज #bajaj
English summary
Ahead of the new Goods and Services Tax (GST) coming into effect on July 1, 2017, Bajaj Auto has reduced the prices for its entire model range.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
तस्वीरों में देख लीजिए, इस तरह की सेल्फी पहुंचा देगी अब जेल
तस्वीरों में देख लीजिए, इस तरह की सेल्फी पहुंचा देगी अब जेल

Latest Photos