इंडियन मोटरसाइकिल्‍स 13 जुलाई को भारत मेंं लॉन्‍च करेगी किफ़ायती क्रूज़र बाइक स्‍काउट सिक्‍स्‍टी

Posted by:

इंडियन मोटरसाइकिल ने अपनी नई क्रूज़र बाइक के लिए ऑर्डर लेना बंद कर दिया है। स्‍काउट सिक्‍स्‍टी नामक इस बाइक को मुंबई में 13 जुलाई 2016 को लॉन्‍च किया जाएगा। इंडियन स्‍काउट सिक्‍स्‍टी मॉडल की दिल्‍ली में एक्‍स शोरूम कीमत है 11 लाख 99 हज़ार रुपए। 2017 तक इन 3 हैवी कारों के साथ आ रही है टोयोटा, जानिए तीनों के नाम, फीचर्स और कीमत

इस नई 2016 स्‍काउट सिक्‍स्‍टी क्रूज़र में 999सीसी का वी ट्विन इंजन दिया गया है जो कि लिक्विड कूलिंग के साथ आता है। यह इंजन 58.2bhp की ताकत के साथ 88.8Nm का पीक टाॅर्क जेनरेट करता है।

इसमें 5 स्‍पीड गियरबॉक्‍स दिया गया है। इंडियन मोटरसाइकिल ने नई इलेक्‍ट्रॉनिक फ्यूल इंजेक्‍शन तकनीक विकसित की है।

Scout Sixty रेट्रोफिटेड सिंगल सीट ऑप्‍शन के साथ बाज़ार में आएगी। इंडियन मोटरसाइकिल्‍स इस क्रूज़र बाइक को कस्‍टमाइज़ करने के लिए एसेसरीज़ ऑफर करेगी। Indian Motorcycles की Scout Sixty तीन रंग - लाल, काला और सफेद में उपलब्‍ध होगी।

फिलहाल, एंट्री लेवल क्रूज़र सेगमेंट को हार्ले डेविडसन की स्‍ट्रीट 750 ने कब्‍जा रखा है। The Street 750 का भारत में ही एसेंबल किया जाता है इसलिए इसकी कीमत भी बहुत ज्‍यादा नहीं है।

इस‍ी को देखते हुए इंडियन मोटरसाइकिल्‍स भी अपनी क्रूज़र बाइक्‍स को भारत में ही असेंबल कराना चाहती है ताकि इनकी कीमत बहुत अधिक न हो। वैसे भी, भारतीय ग्राहक कीमता को ज्‍यादा महत्‍व देते हैं। 

इंडियन मोटरसाइकिल ने हाल ही चंडीगढ़ डीलरशिप का उद्घाटन किया और यह जल्‍द ही कोच्चिन में भी एक अन्‍य आउटलेट खोलेगी। इस अमरीकी टू व्‍हीलर क्रूज़र बाइक मैन्‍युफैक्‍चरर कंपनी की अहमदाबाद, बेंगलुरू, चेन्‍नई, गुड़गांव और मुंबई में भी डीलर चेन हैं।


ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें -

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #indianmotorcycles
English summary
Indian Motorcycle has commenced accepting orders for its most affordable cruiser bike. The Scout Sixty will now officially be launched on July 13, 2016, in Mumbai. The Indian Scout Sixty model is priced attractively at Rs. 11.99 lakh ex-showroom (Delhi).
Please Wait while comments are loading...
रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने उठाया बड़ा कदम
रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने उठाया बड़ा कदम
नवाज के सामने गायत्री मंत्र गाने वाली नरोधा ने योगी आदित्‍यनाथ के बारे में क्‍या कहा
नवाज के सामने गायत्री मंत्र गाने वाली नरोधा ने योगी आदित्‍यनाथ के बारे में क्‍या कहा

Latest Photos