हीरो मोटोकॉर्प ने नई आईस्मार्ट 110 को मुंबई में किया लॉन्च, जानिए क्या रखी कीमत

Posted by:

हीरो ने स्प्लेंडर आईस्मार्ट को मुंबई में 55 हज़ार 672 रुपए की मुंबई एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर दिया है। हीरो मोटोकॉर्प स्प्लेंडर आईस्मार्ट 110 को इसी महीने की शुरुआत में दिल्ली में लॉन्च किया गया था। 

स्प्लेंडर आईस्मार्ट 110 को हीरो ने अपने ही प्लांट में बनाया है और इसे बनाने में कंपनी ने स्वनिर्मित तकनीक का ही इस्तेमाल किया है। यह मोटरसायकिल मुंबई की सभी डीलरशिप्स पर उपलब्ध है।

हीरो स्प्लेंडर आईस्मार्ट 110 में 109.15सीसी का सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन लगा है जो कि 9.2बीएचपी की ताकत के साथ 9 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इसका BS-IV इंजन 4 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है और इसमें i3S तकनीक का इस्तेमाल हुआ है।

i3S (idle-stop-start system) एक ईंधन बचत का फीचर है जो कि न्यूट्रल गियर होते ही इंजन को 5 सेकंड बाद बंद कर देता है। जब क्लच को दोबारा खींचा जाता है तब इंजन फिर से स्टार्ट हो जाता है। यह ट्रैफिक में ईंधन बचाने में काफी मददगार है।

स्प्लेंडर आईस्मार्ट में टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क, डुअल शॉक्स, आॅटोमैटिक हेडलाइटें और ड्रम ब्रेक दिए गए हैं। साथ ही इसमें अलॉय व्हील और आॅटोमैटिक इलेक्ट्रिक स्टार्टर भी दिया गया है।

भारत में इस बाइक के लिए प्रमुख चुनौती टीवीएस विक्टर, होंडा लीवो और सुजुकी हयाते पेश करेंगी।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #hero motocorp
Story first published: Thursday, July 28, 2016, 14:24 [IST]
English summary
Hero MotoCorp has launched the Splendor iSmart in Mumbai for Rs. 55,672 ex-showroom (Mumbai). The Hero MotoCorp Splendor iSmart 110 was launched earlier this month in Delhi.
Please Wait while comments are loading...
जीएसटी का इंतजार हुआ खत्म, वित्त सचिव शक्तिकांत दास ने कहा 1 जुलाई से हो जाएगा लागू
जीएसटी का इंतजार हुआ खत्म, वित्त सचिव शक्तिकांत दास ने कहा 1 जुलाई से हो जाएगा लागू
प्राइम मेंबरशिप के तहत एक नहीं कई प्लान ला रहा है रिलायंस जियो, ये रही पूरी लिस्ट
प्राइम मेंबरशिप के तहत एक नहीं कई प्लान ला रहा है रिलायंस जियो, ये रही पूरी लिस्ट

Latest Photos