बजाज पल्सर सीएस400 फिर हुई स्पाई कैमरे में कैद, टेस्टिंग के दौरान ली गई तस्वीर

Posted by:

बजाज की पल्सर सीरीज़ की आने वाली नई बाइक बजाज पल्सर सीएस400 की टेस्टिंग के दौरान दूसरी बार तस्वीर स्पाई कैमरे में कैद हुई है। भारत में इस बाइक को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। यह बाइक केटीएम ड्यूक 390 पर बेस्ड है। भारत में इसी साल दस्तक देगी दुनिया की यह मशहूर स्पोर्टबाइक कंपनी

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले भी इस चर्चित बाइक की कुछ स्पाई तस्वीरें टेस्टिंग के दौरान कैद की गई थीं। हालांकि, वे तस्वीरें काफी दूर से क्लिक की गई थीं इसिलए वे बेहतर नहीं थीं। इस बाइक की तस्वीरों को अगर ध्यान से देखेंगे तो साफतौर पर देखा जा सकता है कि बजाज ने इसमें फ्रंट यूएसडी फोर्क लगाया है। साथ ही इस बाइक में सिंगल सीट लगाया गया है।

बजाज शायद नहीं चाहती कि पल्सर सीएस400 का सीधा मुकाबला केटीएम ड्यूक 390 से हो। ऐसे में कयासबाजी इस बात को लेकर भी लगाई जा रही है कि इसकी कीमत न्यूनतम रखने के लिए यह प्रयास किया गया है।

बजाज ने इस बाइक के प्रोडक्शन मॉडल को ठीक वैसा ही रखा है जैसा हमने 2014 दिल्ली ऑटो एक्सपो के दौरान इस बाइक के कॉन्सेप्ट मॉडल को देखा था। इस बाइक में गियर इंडिकेटर के साथ स्पीडोमीटर लगा है जो बाइक के फ्यूल टैंक पर लगाया गया है। इस बाइक का यह स्पेशल फीचर ग्राहकों को लुभा सकता है।

बाइक की हेडलैंप में एलईडी स्ट्रिप, एलईडी टेललैंप भी लगाया गया है। इसके अलावा बाइक एबीएस (ABS) से भी लैस है। बताया जा रहा है कि बजाज पल्सर सीएस400 का इंजन 42 बीएचपी का पॉवर जेनरेट करेगा।

लॉन्च के बाद बजाज पल्सर सीएस400 अब तक की सबसे पावरफुल पल्सर बन जाएगी। माना जा रहा है कि इस बाइक को जुलाई या सिंतबर के महीने में लॉन्च किया जा सकता है और इसकी कीमत 2 लाख रुपये के अंदर होगी।

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल यहां पढ़ें -

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #बजाज
English summary
Bajaj Auto is still to launch its CS400 model that was showcased at the 2014 Auto Expo in Delhi. The CS400 test model has been spied on several occasions around Bajaj's facility in Chakan, Pune. Now here is a clear image of the upcoming model from the Indian two-wheeler giant.
Please Wait while comments are loading...
 
X