बजाज पल्सर का नया एडिशन दमदार इंजन से होगा लैस, अगले महीने मोटरसायकिल हो जाएगी लॉन्च

Posted by:

बजाज की बहुप्रतीक्षित मोटरसायकिल बजाज सीएस400 अगस्त में भारत में लॉन्च होगी। एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए बजाज आॅटो के एमडी ने कंफर्म किया कि बजाज पल्सर की यह नई बाइक अगले महीने लॉन्च हो जाएगी।

बजाज पल्सर सीएस 400 को कई बार टेस्टिंग के दौरान कैमरे में कैद किया जा चुका है। इसका मतलब है कि मोटरसायकिल को भारतीय बाज़ार में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। सीएस400 बजाज की सबसे बड़ी डिस्प्लेसमेंट मोटरसायकिल है।

बजाज पल्सर सीएस 400 की ताकत के बारे में राजीव ने बताया कि इसमें 375सीसी का सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्ड इंजन लगा होगा। यह इंजन 35 बीएचपी की ताकत के साथ 33 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस होगा।

सीएस400 बजाज के पोर्टफोलियो के लिहाज़ से बहुत ही अहम मोटरसायकिल है। बजाज सीएस400 एक टुअरर बाइक हो सकती है बजाय इसके कि यह केटीएम ड्यूक 390 की तरह हो।

लॉन्च होने के बाद बजाज पल्सर सीएस 400 का सीधा कॉम्पटीशन महिंद्रा मोज़ो से होगा और इसकी अनुमानित कीमत 1 लाख 80 हज़ार रुपए के आसपास हो सकती है।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #bajaj
Story first published: Thursday, July 28, 2016, 15:50 [IST]
English summary
The much awaited Bajaj CS400 will be launched in India in August. Speaking to a website, Rajiv Bajaj, the MD of Bajaj Auto confirmed that the Pulsar will be launched next month.
Please Wait while comments are loading...
आगरा: एक घर से आ रही थी बदबू, दरवाजा तोड़ा तो नजारा देख पुलिस के उड़े होश
आगरा: एक घर से आ रही थी बदबू, दरवाजा तोड़ा तो नजारा देख पुलिस के उड़े होश
251 रुपए में स्मार्टफोन देने वाले मोहित गोयल हैं आठवीं फेल, पुलिस के सामने खुद किया कबूल
251 रुपए में स्मार्टफोन देने वाले मोहित गोयल हैं आठवीं फेल, पुलिस के सामने खुद किया कबूल

Latest Photos