अगस्त में लॉन्च हो सकता है यूथ फोकस्ड अप्रीलिया एसआर150 स्कूटर, 65 हज़ार के आसपास हो सकती है कीमत

Posted by:

अप्रीलिया ने अनाउंस किया है कि वह अपना नया स्कूटर एसआर 150 इंडियन मार्केट में अगस्त तक लॉन्च कर सकता है। इटली की इस कंपनी ने घोषणा की है कि इस स्कूटर के लिए अबतक पूरे भारत से प्री-बुकिंग्स चल रही थीं। अप्रीलिया एसआर150 को वेस्पा शोरूम्स पर बुक किया जा सकता है।

अप्रीलिया एसआर 150 को 65 हज़ार रुपए के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर आॅफर किया जा रहा है। इसकी बुकिंग्स वेस्पा शोरूम्स पर चल रही हैं और 2 हज़ार रुपए बतौर टोकन अमाउंट जमा होगा।

डीलरशिप शोरूम्स ने कंफर्म किया कि अप्रीलिया एसआर 150 के लिए निश वर्ग तैयार किया जाएगा।

फिलहाल, अप्रीलिया एसआर150 स्कूटर का भारत में कोई डायरेक्ट कॉम्पटीटर नहीं है। केवल वेस्पा 150सीसी स्कूटर को भारतीय बाज़ार के लिए आॅफर करेगा। सेगमेंट लीडर होंडा इस रेंज में एक्टिवा 125 और सुजुकी एक्सेस 125 स्कूटर मॉडल्स आॅफर करती हैं।

अप्रीलिया एसआर150 में 150सीसी का 4 स्ट्रोक सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन लगा है। हालांकि, कंपनी ने इस स्कूटर की परफॉर्मेंस के बारे में नहीं बताया है। पियाजियो ​ग्रुप इस 150सीसी इंजन को भारत में वेस्पा के अप्रीलिया एसआर 150 स्कूटर में भी देगी।

Piaggio Group अप्रीलिया एसआर150 स्कूटर को महाराष्ट्र स्थित बारामती में निर्मित करेगी। इसे भारत में ही निर्मित किया जा रहा है ताकि इसकी कीमत को कंट्रोल में रखा जा सके।

यह अप्रीलिया का भारत में पहला मास मार्केट प्रॉडक्ट होगा और यह भारत के सर्वाधिक पॉप्युलर यंग बायर्स स्कूटर्स में शुमार हो सकता है।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #aprilia
English summary
Aprilia announced that it would be launching the SR 150 scooter in the Indian market during August 2016. The Italian-based manufacturer announced that it was accepting pre-bookings across India. Bookings for Aprilia SR 150 is being accepted via Vespa Showrooms.
Please Wait while comments are loading...
आगरा: एक घर से आ रही थी बदबू, दरवाजा तोड़ा तो नजारा देख पुलिस के उड़े होश
आगरा: एक घर से आ रही थी बदबू, दरवाजा तोड़ा तो नजारा देख पुलिस के उड़े होश
251 रुपए में स्मार्टफोन देने वाले मोहित गोयल हैं आठवीं फेल, पुलिस के सामने खुद किया कबूल
251 रुपए में स्मार्टफोन देने वाले मोहित गोयल हैं आठवीं फेल, पुलिस के सामने खुद किया कबूल

Latest Photos