भारत में 150सीसी का स्‍कूटर ला रही है इटैलियन कंपनी अप्रीलिया, अगस्‍त में हो सकता है लॉन्‍च

Posted by:

अप्रीलिया इंडिया ने कंफर्म किया है कि वे अपने नए स्कूटर एसआर 150 को जल्द ही लॉन्च करेंगे। इसकी शुरुआती कीमत रहेगी 65 हज़ार रुपए। Aprilia SR 150 के लिए जल्द ही बुकिंग्स बंद हो जाएंगी।

अगर आपने अभी स्कूटर बुक नहीं करा पाया है तो पियाजियो ग्रुप के डिस्ट्रीब्‍यूटर नेटवर्क के ज़रिए बुकिंग करा सकते हैं। इटली कीं कंपनी अप्रीलिया का यह स्कूटर अगस्त में लॉन्च हो सकता है।

इंजन

अप्रीलिया एसआर150 में 150सीसी वाला 4 स्ट्रोल सिंगल सिलिंडर एयर कूल्ड इंजन लगा है। हालांकि, कंपनी ने स्कूटर की परफॉर्मेंस के बारे में पहले से कोई जानकारी नहीं दी है।

अप्रीलिया एसआर150 में 14 इंच के 5 स्पोक अलॉय व्हील लगे हैं और साथ ही आगे के पहिए में डिस्क ब्रेक भी दिए गए हैं।

इटैलियन कंपनी अप्रीलिया एसआर150 स्कूटर को पियाजियो इंडिया के महाराष्ट्र में बारामती प्लांट में बनाएगी। यह पूरी तरह से मेड इन इंडिया स्कूटर होगा और इसे कंपनी आकर्षक दामों पर बाज़ार में उतारने की पूरी कोशिश करेगी।

डिज़ायन

अगर बात इस स्कूटर की डिज़ायन की करें तो अप्रीलिया एसआर150 को मोटरसाइ​किल की खूबियों से लैस किया जा रहा है। Aprilia SR 150 स्कूटर्स की राइड और सेफ्टी बेहतरीन होगी क्योंकि इन्हें मोटोजीपी और WSBK कॉम्पटीशन में आज़माया जा चुका है।

हमें तो इस स्कूटर का बेसब्री से इंतज़ार है। इस स्कूटर की फ्यूचर अपडेट्स ड्राइवस्पार्क हिंदी आपतक पहंचाता रहेगा। बने ​रहिए हमारे साथ।

 

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #aprilia
English summary
Aprilia India confirms that the SR 150 scooter will cost Rs. 65,000 as an introductory offer price. Bookings for Aprilia SR 150 will commence soon across India through Piaggio Group's distributor network. The scooter from the Italian-based manufacturer will be launched sometime during August.
Please Wait while comments are loading...
 क्या आप के घर में भी मेड बनाती है खाना, अगर हां तो जरूर देखें ये VIDEO
क्या आप के घर में भी मेड बनाती है खाना, अगर हां तो जरूर देखें ये VIDEO
वीआईपी कल्चर को और कमजोर करने के लिए योगी सरकार ने लिया यह फैसला, आजम समेत कई नेताओं की सुरक्षा घटी
वीआईपी कल्चर को और कमजोर करने के लिए योगी सरकार ने लिया यह फैसला, आजम समेत कई नेताओं की सुरक्षा घटी

Latest Photos

 
X