5 मार्च से शुरू होने वाले Women's Rally में फिर देखने को मिलेगी महिला मुद्दों की झलक

Written by: Deepakkumar

Women's Rally To The Valley के तीसरे संस्करण की शुरूआत महिला दिवस से पहले 5 मार्च को शुरू होने जा रही है। इस रैली के माध्यम से महिलाओं की सुरक्षा से जुड़े कई मैसेज दिए जाएंगे। इस कार्यक्रम के आयोजनकर्ता का नाम वेस्टर्न इंडिया ऑटोमोबाइल एसोशिएशन है।

आपको बता दें कि WIAA की ओर से आयोजित करवाए जा रहे इस कार्यक्रम में जेके टायर और अम्बे वैली सिटी पार्टनर होंगे। उम्मीद किया जा रहा है इस वर्ष के आयोजन में करीब 1000 से लेकर 800 तक भाग ले सकती है। इस कार रैली की शुरूआत 7:00 बजे होटल सहारा स्टार से शुरू होगा और यह शहर के प्रसिद्ध स्थलों से होते हुए अपनी यात्रा तय करेगा।

आपको बता दें कि इस दौरान महिलाओं के उत्साहवर्धन के लिए शहर के प्रमुख चौराहों पर मशहूर हस्तियों का दल मौजूद होगा। इसके अलावा महिलाओं की रैली को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए स्वयंसेवकों का दल भी मौजूद होगा।

इस कार्यक्रम में भाग लेने वाली सभी प्रतिभागियों के लिए लंच और मनोरंजन की सुविधा होगी। जहां मुम्बई वापस जाते वक्त इवेंट का एक भाग खत्म हो जाएगा। इस पार्टी में डीजे लाइव की भी व्यवस्था होगी।

बता दें कि पिछले साल भी करीब 1000 महिलाएं इस इवेंट की गवाह बनी थी, जिसमें 240 कारों को सामिल किया गया था। ठीक उसी तरह इस वर्ष भी सभी महिलाओं ड्राइवरों को इस जागरूकता अभियान में शामिल होने की अपील की गई है।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #off beat
Story first published: Wednesday, March 1, 2017, 18:16 [IST]
English summary
The Women’s Rally To The Valley third edition is start on 5 March 2017, and here are all the details.
Please Wait while comments are loading...
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
 सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?
सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?

Latest Photos