Video में देखिए कैसे एक चोर ने की चलती कार से सायकिल चुराने की कोशिश?

Written By:

दरअसल वास्तविकता देखी जाए तो यह एक मेहनती चोर का वीडियो है। हालांकि हमारा मकसद उस चोर का गुणगान करना नहीं है लेकिन हम इस वीडियो के माध्यम यह दिखाने जा रहे हैं कि कैसे एक चोर ने अंत तक अपना प्रयास नहीं छोड़ा। हालांकि वीडियो देखने के पहले यह जान लीजिए कि माजरा क्या है?

दरअसल वीडियो में दिखाई देने वाले इस चोर को एक चलती कार के रैक से $ 2,200 कीमत वाली रेसिंग सायकिल चोरी करने का प्रयास किया है। इसके लिए उसने पहली बार कोशिश की लेकिन असफल रहा। क्योंकि ट्रैफिक लाइट में परिवर्तन हो गया था। उक्त घटना लंदन के टॉवर ब्रिज रोड की है।

हालांकि पहली बार असफल रहने पर वह चोर हिम्मत नहीं हारता है और अपनी सायकिल से ही सायकिल चुराने के लिए कार का पीछा करता है और फिर जब कार दुबारा रूकती है तो यह चोर एक बार और सायकल चुराने का प्रयास करता है।

उक्त रेसिंग साइकिल मालकिन क्लॉ ने, जो गाड़ी चला रही थी, एक वेबसाइट को बताया कि मैंने जो देखा वह वास्तव में हौरान करने वाला था। लेकिन मैने जानबुझकर उसका कोई प्रतिकार नहीं किया क्योंकि मैने आगे बढ़ने का फैसला किया था। इससे वह अपने आप पीछे छूट गया।

हालांकि कार के मालिक ने उक्त चोर का वीडियो बनाना नहीं भूला, जिसे आप नीचे देख सकते हैं।

English summary
The video shot from the car's back window, reveals this thief attempting to steal a $2,200 racing bike off a car rack, while the car is still moving.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
तस्वीरों में देख लीजिए, इस तरह की सेल्फी पहुंचा देगी अब जेल
तस्वीरों में देख लीजिए, इस तरह की सेल्फी पहुंचा देगी अब जेल

Latest Photos