VIDEO: जानिए क्या हुआ जब हाइवे पर आया बिल्ली का एक बच्चा?

Written By:

संयुक्त अरब अमीरात (संयुक्त अरब अमीरात) में फोर लेन के एक व्यस्तम राजमार्ग को अबू धाबी की पुलिस ने इमरजेंसी में बंद करा दिया। दरअसल इसके पीछे एक बिल्ली का बच्चा था।

जानकारी के मुताबिक यह सारी अबू धाबी की एक सिविल डिफेन्स टीम की पहल पर किया गया। यहां टीम ने पुलिस को बताया कि स्ट्रीट में एक काले रंग का बिल्ली का बच्चा फंस गया है। यह सड़क अबू धाबी के प्रमुख सड़कों में एक है और यह देश के कई राज्यों को एक साथ जोड़ती हैं।

यहां फंसे हुए बिल्ली के बच्चे को बचाने की टीम अबू धाबी पुलिस भी शामिल हुई। स्थिति गंभीर हो गई जब बिल्ली का बच्चा सड़क के मध्य में पार गया।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिविल डिफेन्स टीम का एक व्यक्ति सावधानी के साथ बिल्ली के पास आया और उसे उठाकर ले गया। यह वीडियो गल्फ न्यूज के फेसबुक पेज से लिया गया है, जो अब खूब वायरल हो रहा है। इस पर अब तक 2.7 लाख से अधिक कमेंट और 34,000 से अधिक शेयर किया गया है।

इस बारे में अबू धाबी सिविल रक्षा के महानिदेशक कर्नल मोहम्मद अब्दुल जलील अल अंसारी ने कहा कि उनकी टीम "मानवीय और पशु कल्याण सिद्धांतों को कायम रखने के द्वारा इस तरह की गंभीर घटनाओं से हमेशा गंभीरता से काम करती है।

आप नीचे इस घटना का वीडियो देख सकते हैं।

English summary
Four lanes of traffic on a busy highway in the United Arab Emirates (UAE) were closed by Abu Dhabi Police due to a serious emergency concerning kitten.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos