VIDEO: बच्चों के लिए VOLVO ने बनाई यह खास कार

Written By:

स्वीडिश ऑटोमोबाइल वोल्वो ने एक नया कूप लॉन्च किया है ठीक है। अगर आप नई कार के बारे में उत्साहित हैं तो आपको अपने बचपन में वापस जाना चाहिए!

वोल्वो ने एक चालाक वाणिज्यिक चाल के तहत बच्चों के लिए XC कूप का शुभारंभ किया। सबसे पहले, ऐसा लगता है कि कंपनी एक नया कांसेप्ट मॉडल पेश कर रही है, लेकिन फिर यह कहता है कि कोई ड्राइविंग लाइसेंस आवश्यक नहीं है।

आपको बता दें कि नए वोल्वो राइडर कन्सेक्शन XC कूप आपके भविष्य के चालक के लिए एक नई एकल सीटर खिलौना कार है। छोटे कूप में कार्यशील सामने और पीछे की रोशनी होती है जो कि दस मिनट के बाद स्वचालित रूप से बंद हो जाएगी।

एक्ससी कूप 1 से 3 वर्षीय बच्चे के पैरों द्वारा संचालित है खिलौने कार भी एक संचालन सीट के साथ सुसज्जित है कार एक निश्चित स्पीडोमीटर के साथ आता है जो कि 120km / h का संकेत करता है।

एक्ससी कूप को सिल्वर और क्रैश टेस्ट ऑरेंज रंग योजना में पेश किया है। नारंगी संस्करण में प्रामाणिक क्रैश परीक्षण चिह्न भी शामिल हैं। क्योंकि कम उम्र में, हमारे बच्चों को सुरक्षा के बारे में पता होना चाहिए।

वोल्वो ने अपनी नई एक्ससी कूप के साथ भविष्य की पीढ़ी को ध्यान में रखकर तैयार किया है लेकिन वयस्क अभी भी स्वीडिश ऑटोमेकर से एक उचित स्पोर्ट्स कूप का इंतजार कर रहे हैं।

आप यहां वीडियो देख सकते हैं--

आप नीचे की तस्वीरों में वोल्वों की तीन शानदार ब्रैंड की तस्वीरों का अवलोकन सकते हैं।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #volvo
Story first published: Friday, April 7, 2017, 17:15 [IST]
English summary
Swedish automaker Volvo has launched a new coupe. Well, if you are excited about the new car then you should go back to your childhood!
Please Wait while comments are loading...
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
 सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?
सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?

Latest Photos