TVS महिलाओं को देने जा रहा है राइडिंग ट्रेनिंग, इस तरह भरें अपना नामांकन

Written By:

मशहूर मोटर कम्पनी टीवीएस टीसीएस की महिलाओं के लिए महिलाओं के लिए एक सवारी के प्रशिक्षण कार्यक्रम को लॉन्च करने जा रही है। कम्पनी के इस कदम में रजनी एकेडमी ऑफ कॉम्पिटिटिव रेसिंग (आरएएसीआर) सहयोग कर रही है।

'टीवीएस लेडीज वन-मेक सीरीज़' की शुरुआत में चैंपियनशिप में 15 राईडर्स की उपस्थिति के साथ शुरू होगी। इन 15 राइडर्स का चयन 25 उम्मीदवारों में से किया जाएगा।

राजनिनी कृष्णन के के अनुसार राष्ट्रीय चैंपियन जगन कुमार और हैरी सिलवेस्टर के साथ 24 मई को मेको कार्तोपिआ, बैंगलोर में व्यापक प्रशिक्षण लेने के लिए जाएंगे।

टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 मोटरसाइकिल के लिए जाने से पहले, चयन कार्यक्रम में छह सिद्धांत सबक शामिल होंगे जिसमें ऑन-ट्रैक अभ्यास सत्र होंगे।

चयनित महिला सवार 2017 के सीजन में चार दौरों के लिए आगे बढ़ेंगे और आरएएसीआर में साल भर के प्रशिक्षण कार्यक्रम का हिस्सा भी लेंगे।

जो लोग इसमें रुचि रखते हैं वे वो टीवीएस रेसिंग वेबसाइट पर विजिट करें और पूरी जानकारी लें। यहां आप पंजीकरण करके इस कार्यक्रम के लिए नामांकन कर सकती हैं।

Read more on #टीवीएस #tvs
English summary
TVS Racing will be collaborating with Rajini Academy of Competitive Racing (R.A.C.R) to launch a rider's training program for women for TVS' ladies one-make series 2017 season.
Please Wait while comments are loading...
बिहार बोर्ड की 10वीं परीक्षा का रिजल्ट 22 जून को, इस वेबसाइट पर देखिए
बिहार बोर्ड की 10वीं परीक्षा का रिजल्ट 22 जून को, इस वेबसाइट पर देखिए
मुसलमान और ईसाइयों को लेकर ये थी रामनाथ कोविंद की सोच, 2010 का बयान
मुसलमान और ईसाइयों को लेकर ये थी रामनाथ कोविंद की सोच, 2010 का बयान

Latest Photos