Video में देखिए क्या हुआ जब 10,000 फीट ऊपर से गिराया गया यह टायर

इस वीडियो में देखिए क्या हुआ जब एक हवाई जहाज से 10,000 फीट ऊपर से एक टायर को गिराया गया। हालांकि यह एक व्यवसायिक वीडियो है।

Written By:

क्या आपको कभी भी किसी न किसी इलाके में अपने टायर की स्थायित्व के बारे में संदेह का एहसास हुआ है? हालांकि टायर की मजबूती को मापने के लिए कोई राकेट साइंस नहीं है। लेकिन उसकी उत्पादन की प्रक्रिया के दौरान इस बात का ध्यान अवश्य़ रखा जाता है।

खैर, एक विज्ञापन के लिए शूट किए इस वीडियो को देखिए कि कैसे इसमें टायर की सीमाओं से परे परीक्षण किया गया है। इस परीक्षण में all-terrain T/A KO22 टायर को एक हवाई जहाज से बाहर 10,000 फीट ऊपर से फेंक दिया जाता है, लेकिन इसका टायर के उपर कोई फर्क नहीं पड़ता है।

इस बारे में कामर्शियल स्टेट ने कहा कि बनाया गया यह टायर सबसे शक्तिशाली है। टायर 10,000 फीट से नीचे गिरता है और फिर भी चट्टानी इलाके पर प्रभाव का सामना कर रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे इतनी ऊचाईं से गिरने के बाद भी टायर पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है और उसे फिर से जीप में लगाकर राइड कर लिया जाता है।

 

खैर यहां आप वीडियो देख सकते हैं।

आप चाहें तो नीचे की इमेज गैलरी में वोक्सबैंगन की तीन शानदार ब्रैंड की तस्वीरों का अवलोकन करते हैं।

WHAT OTHERS ARE READING

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Story first published: Tuesday, April 11, 2017, 18:08 [IST]
English summary
then this advertisement will give you the answer. The tyre has been tested beyond its limits while shooting the commercial. The all-terrain T/A KO2 tyre is thrown out of an aeroplane, but the tyre withstands the massive impact.
Please Wait while comments are loading...
एक शख्‍स ने करण जौहर को कहा नपुंसक तो मिला करारा जवाब
एक शख्‍स ने करण जौहर को कहा नपुंसक तो मिला करारा जवाब
बेहद बोल्ड हैं जहीर की होने वाली पत्नी सागरिका, तस्वीरों में कैद उनके दिलकश अंदाज
बेहद बोल्ड हैं जहीर की होने वाली पत्नी सागरिका, तस्वीरों में कैद उनके दिलकश अंदाज

Latest Photos