शादी के जश्न में पागल ड्राइवर कर रहा था यह खतरनाक स्टंट, पहुंचा जेल, देखिए वायरल Video

Written by: Deepakkumar

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो शारजाह के किसी शादी समारोह की है, जिसके सामने आने के बाद खतरनाक ड्राइविंग के आरोप में उक्त ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया।

यह वीडियो शादी में आए एक मेहमान द्वारा कैप्चर किया गया और उसे करने के बाद उक्त व्यक्ति ने इसे सोशल साइट पर अपलोड कर दिया। इसके बाद पुलिस ने इस वीडियो की जांच की उसके बाद आरोपी ड्राइवर को खतरनाक ड्राइविंग के जुर्म में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

इस बारे में शारजाह पुलिस का कहना है कि चार पहिया को दो पहिए पर चलाना खतरनाक ही नहीं बल्कि इतने लोगों के लिए वह जानलेवा भी था। हालांकि आरोपी ड्राइवर की पहचान को गुप्त रखा गया है।

इस बारे में यातायात और गश्ती विभाग के कार्यवाहक निदेशक अहमद सईद अल Naour का कहना है कि आरोपी ड्राइवर ने जानबुझकर यह स्टंट किया। समारोह में थोड़ी सी भी लापरवाही पर यह कई लोगों की जान पर भारी पड़ सकता था। खबरों के मुताबिक चालक ने स्टंट करने की बात को कबूल की है।

Read more on #off beat
Story first published: Tuesday, February 28, 2017, 10:51 [IST]
English summary
A stunt video posted on social media has gone viral which lead to the arrest of the driver in Sharjah. The driver was driving his vehicle on two wheels.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
योग कराते-कराते कॉलेज में छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें
योग कराते-कराते कॉलेज में छात्रा से करने लगा अश्लील हरकतें

Latest Photos