अगर अपनी कार को चोरी से बचाना चाहते हैं तो यह न्यूज जरूर पढ़े...

Written by: Deepakkumar

यूएस का एक सीरीयल कार चोर दमरी वेन वहां की पुलिस के हत्थे इसलिए चढ़ गया क्योंकि उसे कार के मैनुअल गियरबॉक्स ड्राइव के बारे में पता नहीं था। बताया जा रहा है कि पकड़ा गया यह अभियुक्त कार से से बाहर नहीं निकल सका और पकड़ा गया।

पुलिस के मुताबिक 18 साल के दमरी वेन नाम का यह चोर 11 फरवरी से लेकर 21 फरवरी तक के बीच में बंदूक की नोक पर तीन कार चोरी को अंजाम दिया और इन तीनों मामलों में उसे अभियुक्त बनाया गया है। सोमवार को उसे अदालत में पेश किया गया।

जिनमें यहां पर केवल दो मामलों का जिक्र करना बेहतर समझूगां। पहले मामले में पीड़ित व्यक्ति की कार ऑटोमेटिक थी इसलिए वह उसे उड़ाने में सफल रहा लेकिन दूसरी कार मैनुअल थी। यहां पर वेन ने दूसरी कार वाले व्यक्ति को बाहर न निकलने पर गोली मार देने की धमकी दी।

इसी कारण पीड़ित ने उसे कार की चाभी सौंप दी और खुद बाहर आ गया। लेकिन उसके पहले ही उसने वह कार्य कर दिया था। जिसे चगुंल से वेन का बच निकलना मुश्किल था।

दरअसल उस व्यक्ति ने कार को मैनुअल मोड में पेयर्ड कर दिया था और वेन अब कार के अंदर ही फंस चुका था। उसने बाहर खड़े व्यक्ति को पैलेट गन से मारने की धमकी देते हुए क्लच आदि पर भी बाहर निकलने के लिए बहुत हाथ पैर मारा लेकिन उसकी हर कोशिश नाकाम हुई, इसके बाद उसने पुलिस को फोन किय़ा और वेन को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस स्टोरी का आशय यह है कि अगर आप अपनी कार को सुरक्षित रखना चाहते हैं तो आप उसे ऑटोमेटिक नहीं बल्कि मैनुअल मोड में रखें। हालांकि इसकी टेक्निकल जानकारी के लिए सबसे पहले आप अपने कार तकशियन से संपर्क करें।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #off beat
English summary
If you are going to steal a car you should probably learn to drive a manual gearbox variant.
Please Wait while comments are loading...
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
 सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?
सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?

Latest Photos