7 अप्रैल को किक ऑन होगी यह भारत की सबसे मुश्किल बाइक रैली

Written By:

भारत बाजा रैली का दूसरा संस्करण 7 अप्रैल से 9 अप्रैल 2017 तक जैसलमेर में आयोजित किया जाएगा। यह रैली डेकर चैलेंज सीरीज़ का एक हिस्सा है।

भारत बाजा रैली के दोपहिया वर्ग के विजेता को मोरक्को में आफरीक्विया मर्ज़ौगा रैली में जाने का नि: शुल्क टिकट मिलेगा। 2018 डेकर रैली दुनिया की सबसे बड़ी मुश्किल रैली है।

मारुति सुजुकी डेजर्ट स्टॉर्म की 2018 की यात्रा के लिए चार पहिया श्रेणी के विजेता को मुफ्त प्रवेश मिलेगा। भारत बाजा रैली दो चरणों में आयोजित की जाएगी, जो 430 किमी की दूरी को कवर करने वाले छह चरणों में विभाजित है।

इस दोपहिया वर्ग में भारतीय बाजा रैली का शानदार प्रदर्शन होगा। हीरो मोटरस्पोर्ट टीम रैली राइडर जोकिम रोड्रिगेज और टीवीएस के सवार एड्रियन मेटगे और अरविंद के.पी. प्रमुख प्रतिस्पर्धियों में हैं।

भारत बाजा रैली की दूसरी यात्रा 7 अप्रैल, 2017 को जैसलमेर से रवाना होगी, और 9 अप्रैल, 2017 को रैली अपने चरम पर पहुंच जाएगी। इस रैली में 100 से अधिक प्रतियोगी भाग लेंगे।

डेकर रैली के स्पोर्टिंग डायरेक्टर और पांच बार डकार विजेता मार्क कोमा ने कहा कि एक पूर्व सवार के रूप में, मैं भारत में अनुशासन को बढ़ावा देने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह सवारों को खोजने और अभ्यास करने के लिए एक प्रासंगिक मंच है।

आप नीचे फोर्स इंडिया की दो शानदार मॉडल्स का अवलोकन कर सकते हैं।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

English summary
The second edition of the India Baja Rally will be held from April 7 to April 9, 2017, in Jaisalmer. The rally is also a part of the Dakar Challenge Series.
Please Wait while comments are loading...
पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह जब घर पहुंचा तो पत्नी ने गुस्से से कहा
पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह जब घर पहुंचा तो पत्नी ने गुस्से से कहा
सरेआम ब्वॉयफ्रेंड ने खोल दी हीरोइन की ब्रा, ऐसे छुपाती दिखीं ब्रेस्ट
सरेआम ब्वॉयफ्रेंड ने खोल दी हीरोइन की ब्रा, ऐसे छुपाती दिखीं ब्रेस्ट

Latest Photos