Video: जब तेंदुलकर ने अपने फैंन्स को सड़क पर दिया हेलमेट पहनने की सलाह... देखें वीडियो...

Written By:

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बल्ले की ताकत की बात तो सभी जानते हैं लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि वे कई सामाजिक मामलों के अभियानों से भी जुड़े हुए हैं और उसका उदाहरण भी कभी कभी हमें देखने को मिल ही जाता है।

आपको बता दें कि ऐसा ही एक वाकया इन दिनों सड़क पर देखा गया। सोशल साइट पर वायरल हुए इस वीडियो में जब उन्होंने लोगों को बिना हेलमेट गाड़ी चलाते हुए देखा तो उन्होंने उनसे हेलमेट पहनने की गुज़ारिश कर डाली।

ट्विटर पर वायरल हुए इस वीडियो में तेंदुलकर अपनी कार से कुछ बाइक सवालों को 'हेलमेट डालने' की समझाते दिख रहे हैं। इस वीडियो में तेंदुलकर अपनी कार की पीछे वाली सीट पर बैठे हैं और कुछ युवा बाइक सवारों को अपने चिर परिचित विनम्र अंदाज में समझा रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो में समझाया है कि सड़क पर सुरक्षा के लिए हेलमेट पहनना जरूरी है।

इसके बाद वीडियो के कैप्शन में भी तेंदुलकर ने लिखा है कि हेलमेट डालो! सड़क सुरक्षा सबके लिए प्राथमिकता होनी चाहिए। बिना हेलमेट के गाड़ी मत चलाइए प्लीज़। अब यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। उन्होंने इस वीडियो अपने फैन्स से दोबारा बिना हेलमेट के न चलने का वादा भी लिया है।

आप नीचे यह वीडियो देख सकते हैं--

आप नीचे मारूति सुजुकी के तीन शानदार ब्रैंड की तस्वीरों का अवलोकन कर सकते हैं।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Story first published: Monday, April 10, 2017, 13:18 [IST]
English summary
Former Indian cricketer Sachin Tendulkar has posted a video on Twitter. In the video Sachin requests his fans to follow safety rules and wear helmet.
Please Wait while comments are loading...
सरेआम ब्वॉयफ्रेंड ने खोल दी हीरोइन की ब्रा, ऐसे छुपाती दिखीं ब्रेस्ट
सरेआम ब्वॉयफ्रेंड ने खोल दी हीरोइन की ब्रा, ऐसे छुपाती दिखीं ब्रेस्ट
पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह जब घर पहुंचा तो पत्नी ने गुस्से से कहा
पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह जब घर पहुंचा तो पत्नी ने गुस्से से कहा

Latest Photos