सुपरस्‍टार रजनीकांत की नई फिल्‍म काबली के प्रमोशन के लिए प्रशंसक ने बेशकीमती कार का य‍ह क्‍या किया !

Posted by:

यह हम सभी को पता है कि बात जब कभी मूवीज़ की होती है तब रजनीकांत से बड़ा कुछ भी नहीं। ऐसे में जब उनकी एक नई फिल्म आने वाली है तो उनके प्रशंसकों के बीच उनका जादू सिर चढ़कर आखिर कैसे नहीं बोलेगा!

जी हां, हम बात कर रहे हैं एक ऐसे रजनीकांत फैन की जो मलेशिया के कुआलालांपुर से इत्तेफ़ाक रखता है। उसने अपनी लैम्बॉर्गिनी गैलार्डो को इस मूवी की रिलीज़ का जश्न मनाने और उसे प्रमोट करने के मकसद से रजनीकांत के पोस्टरों से भर दिया है!

इस सुपरकार के मालिक ने मूवी प्रमोशन और रजनीकांत के प्रति प्रशंसकों के प्यार को एक नए मुकाम पर ले जाकर खड़ा कर दिया है। रजनीकांत की यह मूवी काबली 22 जुलाई को दुनियाभर में रिलीज़ हो रही है। इस मूवी की शूटिंग चेन्नई, मलेशिया, हॉन्गकॉन्ग और बैंकॉक में हुई है।

यह पहली मर्तबा नहीं हुआ है कि काबली मूवी को इस नए अंदाज़ के साथ प्रमोट किया गया हो। दरअसल, इससे पहले एयरएशिया ने अपने विमानों को भी काबली के पोस्टरों से पाट दिया था। तो आप भी इस फिल्म का ट्रेलर देख सकते हैं नीचे दिए गए वीडियो में :

 

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #kabali
Story first published: Monday, July 18, 2016, 14:04 [IST]
English summary
We all know it for a fact that when it comes to movies, there's nothing bigger than Rajinikanth. So when a new movie of his is due, it is common for fans from around the world to bezerk. The latest is a fan from Kuala Lumpur, Malaysia, who decided to wrap his Lamborghini Gallardo to celebrate the movie's release, and promote it.
Please Wait while comments are loading...
100 रुपए से कम के 18 लाख कर बकायादारों को राहत, सरकार ने माफ किया सबका टैक्स
100 रुपए से कम के 18 लाख कर बकायादारों को राहत, सरकार ने माफ किया सबका टैक्स
वैलेंटाइन डे पर झाड़ियों के पीछे मिले कपल का VIDEO वायरल, युवक ने की आत्महत्या
वैलेंटाइन डे पर झाड़ियों के पीछे मिले कपल का VIDEO वायरल, युवक ने की आत्महत्या

Latest Photos

 
X