कार ड्राइविंग के दौरान पोकेमॉन गो गेम खेलते वक्‍त पुलिस कॉप्‍स की गाड़ी को मारी टक्कर, गया जेल

Posted by:

ऑगमेंटेड रिएलिटी गेम पोकेमॉन गो का क्रेज़ दुनियाभर के लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इसकी एनाइम सीरीज़ से फेमस हुई टैगलाइन 'गॉटा कैच देम आल' को फुलफिल करने के मकसद से प्‍लेयर्स अपना बेस्‍ट परफॉर्म करते हैं।

हालांकि, यह गेम रोड पर लोगों लिए खतरे का सबब बन रहा है। जी हां, इस गेम की दीवानगी इस हद तक हैै कि लोग इसे ड्राइविंग के दौरान भी नहीं छोड़ना चाहते। ऐसे में गाड़ी चलाते हुए कई बार हादसों का डर रहता है।

गेम खेलते वक्‍त किसी बिजी रोड पर दूसरी कार आकर हिट कर देती है। ऐसा ही एक वाकया सामने आया है। इसमें पाया गया कि एक इंसान पोकेमॉन गो गेम खेल रहा था और यही एक्सिडेंट की वजह बन गया। 

एक्सिडेंट भी ऐसा कि उसकी कार ने साइड में खड़ी पुलिस वालों की कार को ठोक दिया। फिर क्‍या, वह पुलिस के हत्‍थे चढ़ गया और हवालात की हवा खा रहा है। 

गेम्‍स के प्रति ऐसी दीवानगी का भी क्‍या फायदा कि जेल ही जाना पड़ जाए। लेकिन चाहेे कुछ भी हो, ऐसे हादसों से साफ है कि इस नए गेम की धूम पूरी दुनिया में है और लोग पोकेमॉन गो खेलने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं। 

ड्राइवस्‍पार्क हिंदी की आपसे अपील हैै कि गेम खेलें लेकिन ज़रा सतर्क होकर, वर्ना कहीं आपको भी ऐसेे ही जेल की हवा न खानी पड़ जाए। 

 

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #off beat
Story first published: Thursday, July 21, 2016, 13:07 [IST]
English summary
Pokemon Go, the viral augmented reality game is sweeping the world and players everywhere are doing their best to fulfill the 'Gotta Catch Them All' tagline made famous by the anime series.
Please Wait while comments are loading...
 क्या आप के घर में भी मेड बनाती है खाना, अगर हां तो जरूर देखें ये VIDEO
क्या आप के घर में भी मेड बनाती है खाना, अगर हां तो जरूर देखें ये VIDEO
मुफ्ती-मोदी की मुलाकात आज, खत्म हो सकता है PDP-BJP गठबंधन
मुफ्ती-मोदी की मुलाकात आज, खत्म हो सकता है PDP-BJP गठबंधन

Latest Photos