मर्सिडीज जी 63 की भीषण दुर्घटना ने दी Minister के बेटे को मौत, सबक लें...

Written By:

आंध्र प्रदेश के मंत्री पी नारायण के बेटे हैदराबाद में कार दुर्घटना में मौत हो गई है। घटना के दौरान मृतक 22 वर्षीय निशीत नारायण अपने 23 वर्षीय दोस्त राजा रवि वर्मा मर्सिडीज जी 63 एएमजी में यात्रा कर रहे थे।

जानकारी के मुताबिक यह दुर्घटना जुबली हिल्स में सड़क संख्या 36 पर करीब 2:30 बजे हुआ। निशीत इस दौरान मर्सिडीज जी 63 एएमजी चला रहा था। हालांकि यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि क्या ड्राइवर शराब के प्रभाव में था।

सामने आई तस्वीरों के मुताबिक यह तो समझा जा सकता है कि दुर्घटना के वक्त कार की रफ्तार बहुत तेज रही होगी। घटना के वक्त तेज आवाज ने लोगों के ध्यान को बंद किया। यह कार हैदराबाद मेट्रो के एक खंबे से लड़ गया था। य़ह दुर्घटना इतनी तेज थी कि सामने से पूरी तरह से एसयूवी क्षतिग्रस्त हो गई।

घटना के कुछ ही मिनटों के भीतर, पुलिस दुर्घटना के मौके पर पहुंच गई और दोनों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

रिपोर्ट के अनुसार, दुर्घटना हाई स्पीड और लापरवाह ड्राइविंग के कारण हुई। रात के दौरान तेज गति पर ड्राइविंग दुर्घटना का अक्सर कारण बना और यह दुर्घटना तमाम लोगों के लिए उदाहरण की तरह है।

बता दें कि मर्सिडीज जी 63 एएमजी बाजार में सबसे मुश्किल एसयूवी में से एक है। यह एसयूवी संरचनात्मक रूप से मजबूत है और शीर्ष पायदान की सुरक्षा सुविधाओं से लैस है। लेकिन सभी सुरक्षा उपकरणों के बावजूद सार्वजनिक सड़कों पर तेज गति की ड्राइविंग अत्यंत खतरनाक है।

courtesy: v6news

 

English summary
Son of Andhra Pradesh minister P Narayana has been killed in a car crash in Hyderabad. The Mercedes G63 AMG rammed into a pillar of Hyderabad Metro.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos