Lewis Hamilton ने जीती F1 Chinese GP

Written By:

मर्सिडीज के लुईस हैमिल्टन रविवार को 2017 चीनी जीपी में लीड हासिल की। जबकि इस रेस में दूसरा स्थान हासिल करते हुए वेट्टल ने अपने अंक बराबर कर लिए।

खबरों के मुताबिक इस रेस में फेरारी के सेबस्टियन वेट्टल ग्रिड पर उसी स्थिति से शुरू करने के बाद दूसरा स्थान, जबकि रेड बुल के मैक्स वर्स्टैप्न ने 13 स्थानों पर डेनियल रिक्शार्डो को तीसरे स्थान मिला।

दौड़ की प्रगति के रूप में, वेटल और वर्स्टप्पन दोनों ने अपने संबंधित साथी साथियों को चुनौती दी और फिर वेट्टल हेडिंग व्हील पहिया से रेसिडारो के साथ पहिया तक रेड बुल कार से आगे निकलने के लिए एक अन्य कदम को खींचने के लिए लड़ता रहा।

ऑस्ट्रेलिया में वेट्टेल की जीत के बाद, वह अब 43 अंक के साथ ड्राइवरों चैंपियनशिप में हैमिल्टन के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं, जबकि मर्सिडीज़ ने 66 अंकों के साथ 65 के मुकाबले कन्स्ट्रक्शर्स के स्टैंडर में फेरारी से आगे निकल कर दिया है।

वेट्टेल हैमिल्टन के साथ लगातार प्रतिसपर्धा करता रहा और उन्होंने उसे कड़ी टक्कर देते हुए 6.2 सेकंड में रेस पूरी की। ऑस्ट्रेलिया में वेट्टेल की जीत के बाद वे 43 अंक पर थे, लेकिन अब मर्सिडीज़ के 66 अंकों के मुकाबले 65 अंको के साथ हैमिल्टन को कड़ टक्कर दे रहे हैं।

आप नीचे मारूति सुजुकी के तीन ब्रैंड की तस्वीरों का अवलोकन कर सकते हैं।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

English summary
Lewis Hamilton of Mercedes led from pole position as he slid to victory in wet and windy conditions at the 2017 Chinese GP on Sunday.
Please Wait while comments are loading...
सरेआम ब्वॉयफ्रेंड ने खोल दी हीरोइन की ब्रा, ऐसे छुपाती दिखीं ब्रेस्ट
सरेआम ब्वॉयफ्रेंड ने खोल दी हीरोइन की ब्रा, ऐसे छुपाती दिखीं ब्रेस्ट
पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह जब घर पहुंचा तो पत्नी ने गुस्से से कहा
पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह जब घर पहुंचा तो पत्नी ने गुस्से से कहा

Latest Photos