150 किमी की रफ्तार से दौड़ रही कावासाकी Ninja की हुई कुछ ऐसी हालत, देखिए तस्वीरें..

यह घटना पूणे स्थित एनआईबीएम रोड के न्यू कैफे इंडिया के पास हुआ जहां माटरसाइकिल सवार की हाईस्पीड ने नियंत्रण खोकर पास में खड़ी एक कार से टकरा गई।

Written by: Deepakkumar

पूणे में कावासाकी की निंजा एक खड़ी कार के साथ दुर्घटना ग्रस्त हो गई। यह घटना पूणे स्थित एनआईबीएम रोड के न्यू कैफे इंडिया के पास हुआ जहां माटरसाइकिल सवार की हाईस्पीड ने नियंत्रण खोकर पास में खड़ी एक कार से टकरा गई।

खबरों के मुताबिक दुर्घटना के वक्त बाइक सवार की रफ्तार 150किमी प्रति घंटा थी। जिसके कारण बाइक सवार ने कार की ओर नोटिस नहीं कर पाया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि इससे खड़ी कार में बैठे दो बच्चे भी घायल हो गए। यही नहीं कार भी कई जगह से क्षतिग्रस्त हो गई।

बताया जा रहा है कि कावासाकी निंजा के चालक ने इस दौरान प्रोटेक्टिव गियर पहन रखा था इसलिए उसे कम चोटे आई। वर्ना इतनी तेज बाइक के दुर्घटना होने के बाद किसी भी व्यक्ति का बचना मुश्किल होता है।

इस बारे में भारत सरकार को नए नियम को लेकर धन्यवाद कहना बनता है। आपको बता दें सुप्रीम कोर्ट द्वारा भारत सरकार के एक केस में की गई सुनवाई के दौरान कोर्ट ने कहा था दुर्घटना होने के बाद घायलों का पहले इलाज कराया जाना चाहिए। बाद में सारी कानूनी प्रक्रियाए पूरी की जा सकती है।

बहुत सारे मामलों में देखा गया है कि निजी अस्पताल एक निश्चित धन राशि जमा न करने पर सड़क दुर्घटना पीड़ितों का इलाज करने से इनकार करते हैं। लेकिन इस दिशा निर्देश के बाद उन्हें दंडित किया जाएगा। जो लोग दुर्घटनाग्रस्त पीड़ितों की मदद कर रहे हैं उन्हें भी पुलिस के लिए इंतजार करने की आवश्यकता नहीं है और व्यक्ति पर कोई कानूनी औपचारिकताएं लागू नहीं की जाएंगी।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #off beat
English summary
A Kawasaki Ninja 650 crashed into a parked car in Pune and injured two kids sitting in the car. The rider was wearing safety gears which saved him from serious injuries.
Please Wait while comments are loading...
इलाहाबाद: बूचड़खानों के सील होते ही योगी की खिलाफत शुरू, AIMIM ने किया विरोध दिया अल्टीमेटम
इलाहाबाद: बूचड़खानों के सील होते ही योगी की खिलाफत शुरू, AIMIM ने किया विरोध दिया अल्टीमेटम
नशीली दवा खिलाकर पिता करता रहा बेटी संग दुष्कर्म, मुंह खोलने पर जान से मारने की देता था धमकी
नशीली दवा खिलाकर पिता करता रहा बेटी संग दुष्कर्म, मुंह खोलने पर जान से मारने की देता था धमकी

Latest Photos