दुखदः एक भयानक दुर्घटना में भारत ने खो दिया अपना रेसिंग चैंपियन, आप भी लें इस घटना से सबक

Written by: Deepakkumar

भारतीय कार रेसिंग चैंपियन और इंटरनेशनल रनर अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी निवेदिता की शनिवार की सुबह चेन्नई में एक दुर्घटनाग्रस्त दुर्घटना में मारे गए। यह घटना उस वक्त हुई जब उनकी बीएमडब्ल्यू ने नियंत्रण खो दिया था और वह एक पेड़ से लड़ गई। इससे गाड़ी में आग लग गई और वे दोनों मारे गए।

आधिकारिक रिपोर्टों के मुताबिक ये दोनों कपल राजा अनामलापुरम के एमआरसी नगर से अपने एक मित्र के घर से अपने घर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि लगभग 3:30 बजे चेन्नई में हुई इस घटना में अश्विन ने अपने बीएमडब्लू पर नियंत्रण खो दिया और एक पेड़ से लड़ गई। यह टक्कर इतनी तेज थी कि कार का सिलेंडर फट गया और बूरी तरह से जल गए।

अधिकारियों ने बताया कि अश्विन के कार की गति सीमा के ऊपर थी। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी लेकिन अश्विन और उनकी पत्नी को बचाया नहीं जा सका।

आपको बता दें कि साल 2008 में अश्विन सुंदर ने जर्मन रेसिंग टीम, मा-कॉन मोटरस्पोर्ट के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किया था और इसके बाद जर्मन फॉर्मूला वोक्सवैगन एडीएसी चैम्पियनशिप में दौड़ लगाई। वह 2012 और 2013 में एलजीबी एफ 4 श्रेणी में राष्ट्रीय चैंपियन थे।

बताया जा रहा है कि उधर इस दुर्घटना के बाद चेन्नई पुलिस ने सार्वजनिक सड़क पर रेसिंग के लिए दस स्पोर्ट्स कारों को जब्त कर लिया और पुलिस इंस्पेक्टर के पैर पर कथित तौर पर चलने के लिए एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया।

यह दुर्घटना उन लोगों के लिए सबक जैसी है जो सड़क पर ओवरस्पीड गाड़ृी चलाया करते हैं। आप यहां दुर्घटना का विडियो देख सकते हैं--

आप नीचे कुछ कार को देख सकते हैं--

Read more on #off beat
Story first published: Saturday, March 18, 2017, 13:14 [IST]
English summary
Indian car racing champion Ashwin Sunder and his wife were filled in a tragic BMW crash in Chennai on Saturday morning. The BMW lost control and hit a tree and burst into flames.
Please Wait while comments are loading...

Latest Photos