जानिए क्या हुआ जब हुई Honda CBR 250R और Jaguar XE की टक्कर?

मुंबई में यू-टर्न बनाने के दौरान एक होंडा सीबीआर 250 आर ने जगुआर एक्सई से टक्कर हो गई। यह घटना तब हुई जब सड़क पर कोई नहीं था।

Written By:

एक होंडा सीबीआर 250 आर और जगुआर एक्सई मुंबई में तेज रफ्तार के साथ दुर्घटना ग्रस्त हो गए। हालांकि राहत की बात यह रही कि दुर्घटना आधी रात को हुई, जब सड़कें आम तौर पर खाली होती है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना मरीना प्लाजा सिग्नल के पास तब हुई। जब जगुआर एक्सई एक यू-टर्निंग कर रहा था तभी एक मोटरसाइकिल आकर कार से टकरा गई। यह घटना इतनी खरनाक थी कि इसका सवार हवा में घूम गया।

मोटरसाइकिल और कार दोनों आमने सामने से लड़ जाते हैं और सवार हवा में कम से कम दो मीटर की दूरी पर फेंका जाते हैं। घटना के बाद पीड़ितों को तत्काल एक अस्पताल ले जाया गया।

जगुआर में यात्री के दोस्त के अनुसार, मोटर साइकिल ने कार को बहुत ही उच्च गति से घुसा दिया। बाइक भी एबीएस से लैस था, जिससे रोक दूरी कम हो जाती है। लेकिन फिर भी, सीबीआर 250 आर पर सुरक्षा सुविधा दुर्घटना से बचा नहीं सकी।

मोटरसाइकिल में एक बाद में स्थापित एक्स्टॉस्ट भी था। जगुआर एक्सई ने यात्री ने दरवाजे का फायदा लिया। जहां साइड एयरबैग तैनात कर दोनों यात्रियों को बचाया गया।

 

 

खैर आप यू-टर्न बनाने के दौरान यहां कुछ टिप्स पर ध्यान अवश्य़ दें और यू-टर्न से पहले आने वाले ट्रैफ़िक के लिए देखें, खासकर दोपहिया वाहन सड़क पर दूसरे मोटर यात्री को एक संकेत देने के लिए अपनी बारी संकेतक का उपयोग करें।

रात में सवारी करते समय मोटर साइकिल सवारों को गति से अधिक नहीं होना चाहिए। बहुत अधिक गति से चलकर दृश्यता कम हो जाएगी हमेशा मध्यस्थ में जहां एक जंक्शन या अंतर होता है, धीमा कर दें।

रिपोर्ट- मीडडे

 

आप चाहें तो नीचे की इमेज गैलरी में होंडा की तीन शानदार ब्रैंड की तस्वीरों का अवलोकन कर सकती है।

WHAT OTHERS ARE READING

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Story first published: Monday, April 17, 2017, 17:43 [IST]
English summary
A Honda CBR 250R and Jaguar XE were involved in a high-speed crash in Mumbai. The accident took place at midnight when roads are usually empty.
Please Wait while comments are loading...
जुलाई में शुरू होने वाली उदय एक्सप्रेस ट्रेन की 12 बातें: 3एसी से कम किराया, हर कोच में टीवी
जुलाई में शुरू होने वाली उदय एक्सप्रेस ट्रेन की 12 बातें: 3एसी से कम किराया, हर कोच में टीवी
499 रुपए में मिल रहा रेडमी नोट-4, ऑर्डर करने से पहले पढ़ लें ये खबर
499 रुपए में मिल रहा रेडमी नोट-4, ऑर्डर करने से पहले पढ़ लें ये खबर

Latest Photos