जानिए क्या हुआ जब एक लड़के ने की मुफ्त में Mercedes-Benz पाने की कोशिश

Written By:

हर व्यक्ति की तमन्ना होती है कि उसे मुफ्त में सामान मिल जाए और अगर वह मर्सिडिज बेंज हो तो फिर क्या कहने? लेकिन अगर कोई इसे पाने की कोशिश करें तो उसके साथ क्या होता है यह आप इस उदाहरण से समझ सकते हैं। यहां जब एक ट्विटर यूजर ने जर्मन ऑटोमेकर मर्सिडिज से मुफ्त में कार पाने की कोशिश की तो उसे बुरी तरह से ट्रोल किया गया।

एक ट्विटर यूजर @Abdinoorx2 ने जब मर्सिडिज बेंज पाने के लिए मर्सिडीज-बेंज अमेरिका को संदेश दिया कि उन्हें एक मुफ्त कार पाने के लिए क्या करना होगा तो मर्सिडीज-बेंज ने कहा कि 20 मिलियन रिट्विट लाने होगें।

अब, इस ट्विटर उपयोगकर्ता ने कहा कि वह सिर्फ एक जैकपॉट जीता है तो उसने मर्सिडीज-बेंज से कहा कि क्या इसके लिए कोई कानूनी कवायद भी करनी पड़ेगी। जबकि मर्सिडीज-बेंज का यह था कि वह मुफ्त के प्रचार की तलाश में था।

इसलिए मर्सिडीज-बेंज अमेरिका पलटा और उसे अप्रत्याशित जवाब दिया कि ठीक है। आपको आपकी मर्सिडिज बेंज सौंप दी गई है। दरअसल मर्सिडिज ने उसे मर्सिडिज की फोटो पोस्ट की और कहा कि यह रही आपकी गाड़ी।

हालांकि इसके बाद भी यूजर्स नहीं समझ पा रहा था कि यह हो क्या रहा है। इसलिए उसने पूछा कि क्या इसके लिए कोई कागज या पता आदि भी देना पड़ेगा तो मर्सिडिज का जवाब मिला उसकी कोई जरूरत नहीं और यह रही है आपकी कार। इसके बाद लड़का बुरी तरह बिगड़ गया और कहा यह बहुत घटिया जोक है। हालांकि उसके बाद मर्सिडीज भी मजाक को खत्म करने के मूड में आ गया।

मर्सिडिज ने कहा कि कम्पनी कार के डीएम के सारे अधिकार उसे दे दिए गए हैं। जबकि अब यूजर्स यह स्वीकार करने को बिल्कुल तैयार नहीं था। उन्होंने कहा कि यह इस ब्रांड के लिए बहुत बुरा कदम है। इस यूजर्स ने # बॉयकॉट मार्सिडीज के साथ का पोस्ट करना शुरू कर दिया।

आप नीचे की इमेज गैलरी में चाहे तो मर्सिडिज की तीन शानदार मॉडल की तस्वीरों का अवलोकन कर सकते हैं।

Read more on #mercedes
Story first published: Saturday, April 22, 2017, 14:15 [IST]
English summary
Everybody likes getting free stuff and getting a free Mercedes-Benz is something you have never dreamt. But this guy on Twitter tried to get a free car from the German automaker and got trolled badly.
Please Wait while comments are loading...
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
हनीमून मनाने गोवा गई तो पता चला पति नामर्द है, जानिए फिर पत्‍नी कहां पहुंच गई
 ऐसे-ऐसे हॉट योगा पोज बनाती हैं ये योगिनी की देखकर दंग रह जाएंगे आप
ऐसे-ऐसे हॉट योगा पोज बनाती हैं ये योगिनी की देखकर दंग रह जाएंगे आप

Latest Photos