Ford India ने दिल्ली-NCR में किया अपने शोरूम का उद्घाटन, जानिए क्या है खास?

आदिव फोर्ड के साथ, राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में बिक्री और सेवा सुविधाओं की संख्या 26 डीलरशिप तक बढ़ गई है। आप इस खबर को जानने के लिए यह रिपोर्ट पढ़ें।

Written By:

फोर्ड इंडिया ने गाजियाबाद में आदिव फोर्ड के उद्घाटन के साथ, नेशनल कैपिटल रीजन (एनसीआर) में अपनी बिक्री और सेवा का विस्तार किय़ा है।

आपको बता दें कि नई फोर्ड डीलरशिप, आदिव फोर्ड 29,600 वर्ग फुट में फैला है, ग्राहकों को अलग-अलग अनुभव देने के लिए बिक्री और सेवा की सुविधा पूरी तरह से 24 सर्विस बे के साथ सुसज्जित होगी।

यह शोरूम डीलर प्रिंसिपल अभिमन्यु अग्रवाल के नेतृत्व में आदिव फोर्ड जी51, पटेल नगर 3, मुख्य पटेल मार्ग, गाजियाबाद और बिक्री, सेवा और पुर्जों (3 एस) के साथ ग्राहकों के लिए स्थित है।

नई सुविधा का उद्घाटन करते हुए, फोर्ड इंडिया के विपणन, बिक्री और सेवा के कार्यकारी निदेशक अनुराग मेहरोत्रा ​​ने कहा कि हर नए शोरूम या सर्विस सेंटर के साथ, हम अपने ग्राहकों के करीब पहुंच रहे हैं और उनका भरोसा हासिल करते हैं।

उन्होंने कहा कि क्लास उत्पाद पोर्टफोलियो या आश्चर्यजनक रूप से सस्ती सेवा, हम अपने ग्राहकों को एडिवा फोर्ड जैसे भागीदारों के साथ एक विभेदित अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आदिव फोर्ड, फोर्ड के प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को फोर्ड इकोस्पोर्ट, फोर्ड एंडेवर, फोर्ड अस्पायर और अगली-जनरल फिगो आदि को प्रदर्शित करेगा।

फोर्ड ने सेवा मूल्य के माध्यम से सेवा की कीमत और भागों की कीमत कैलकुलेटर को अपनी वेबसाइट पर पेश किया है। इस पर कम्पनी कीमत, सेवा बुकिंग ईदि को सूचीबद्ध कर रखा है।

लागत कैलकुलेटर का उपयोग करके, फोर्ड ग्राहकों को वेब कोट के प्रिंट-आउट लाने के लिए आदीव फोर्ड पर पूर्ण विश्वास और पारदर्शिता की पेशकश की जाएगी।

आप नीचे दी जा रही इमेज गैलरी में फोर्ड इंडिया के दो शानदार मॉडल्स का अवलोकन कर सकते हैं।

WHAT OTHERS ARE READING

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

English summary
Ford India extended its sales and service reach in National Capital Region (NCR) with the inauguration of Adiv Ford in Ghaziabad in its commitment to elevating the ownership experience.
Please Wait while comments are loading...
एक शख्‍स ने करण जौहर को कहा नपुंसक तो मिला करारा जवाब
एक शख्‍स ने करण जौहर को कहा नपुंसक तो मिला करारा जवाब
शाहरुख खान बोले- 'पजामा भी बेचना पड़े तब भी खरीद लूं धोनी जैसा खिलाड़ी'
शाहरुख खान बोले- 'पजामा भी बेचना पड़े तब भी खरीद लूं धोनी जैसा खिलाड़ी'

Latest Photos

LIKE US ON FACEBOOK