FIFA U-17 World Cup में Hero मोटोकार्प निभाने जा रहा है यह महत्वपूर्ण भूमिका

हीरो मोटोकॉर्प ने फीफा अंडर -17 विश्वकप भारत के लिए एक नेशनल सपोर्टर के रूप में साइन किया है। 6 से 28 अक्टूबर तक चलने वाला यह कप देश के छः होस्ट शहरों में अलग अलग दिनों पर आयोजित होगा।

Written by: Deepakkumar

हीरो मोटोकॉर्प ने फीफा अंडर -17 विश्वकप भारत के लिए एक नेशनल सपोर्टर के रूप में साइन किया है। 6 से 28 अक्टूबर तक चलने वाला यह कप देश के छः होस्ट शहरों में अलग अलग दिनों पर आयोजित होगा। हीरो फीफा के किसी कार्यक्रम का सपोर्ट करने वाली दूसरी भारतीय कंपनी बन गई है।

आपको बता दें कि इस विश्वकप में 24 देशों के प्रतिभागी भाग लेंगे और सभी 6 अलग अलग मैच एक दूसरे के साथ खेलेंगे। इस इवेंट का अंतर्राष्ट्रीय स्पांन्सर कोका कोला, एडिडास, और वांडा है।

फीफा के चीफ कमर्शियल ऑफिसर Philippe Le Floc'h का कहना है कि फीफा हीरों के विश्व कप का नेशनल सपोर्टर बनने पर बहुत खुशी महसूस हो रही है। हीरो कई दशकों से भारत में खेल का एक सक्रिय समर्थक रहा है और इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट का हिस्सा होने के अपने शुरुआती चरणों में रुचि व्यक्त की है। दोनों हीरो और फीफा दोनों ने भारत में यहां खूबसूरत खेल को और विकसित और मजबूत बनाने का एक सपना देखा है।

स्थानीय संगठन समिति के अध्यक्ष और अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि हीरो भारतीय फुटबॉल के लंबे समय से भागीदार रहे हैं और जैसा कि कंपनी ने हमारे देश में इस खेल को विकसित करने में सबसे ज्यादा मदद की है यह स्वाभाविक था कि यह सबसे महत्वपूर्ण फुटबॉल आयोजन से जुड़ा होगा जो भारत ने कभी भी होस्ट किया है।

उन्होंने कहा कि नेशनल सपोर्टर के तौर पर हीरो की भूमिका ने इस खेल के विकास के लिए दीर्घकालिक प्रतिबद्धता की पुष्टि की है। मेरा मानना ​​है कि बैंक ऑफ बड़ौदा के साथ हीरो के इस रोमांचक यात्रा पर चलने के साथ काम करने के लिए एक महान भागीदार होगा।

इस बारे में हीरो मोटोकॉर्प के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी पवन मुंजाल ने कहा कि फीफा अंडर -17 विश्व कप की मेजबानी भारत और भारतीय फुटबॉल के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है और हीरो मोटोकॉर्प पर, हम इस घटना से जुड़े होने पर बेहद गर्व है। फुटबॉल भारत में एक तेजी से बढ़ता हुआ खेल है, खासकर स्कूल के बच्चों में और पिछले कुछ सालों से खेल को समर्थन देने की हमारी प्रतिबद्धता तेजी से बढ़ी है।

मुझे विश्वास है कि फीफा अंडर -17 विश्व कप के साथ हमारा सहयोग भारत भर में फ़ुटबॉल को लोकप्रिय बनाने का एक लंबा रास्ता तय करेगा, और मैं भविष्य के अंतरराष्ट्रीय सितारों को कार्रवाई में देखने की उम्मीद करता हूं और सभी टीमों को शुभकामनाएं देता हूं।

आप अगर देखना चाहें तो यहां पर कई होंडा मोटोकार्प की कम्पनियों में प्रोड्यूज हुए प्रोडक्ट्स के फोटो देख सकते हैं--

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #off beat
Story first published: Friday, March 17, 2017, 16:16 [IST]
English summary
"FIFA is very happy to welcome Hero as a National Supporter of the FIFA U-17 World Cup India 2017.”
Please Wait while comments are loading...
इलाहाबाद: बूचड़खानों के सील होते ही योगी की खिलाफत शुरू, AIMIM ने किया विरोध दिया अल्टीमेटम
इलाहाबाद: बूचड़खानों के सील होते ही योगी की खिलाफत शुरू, AIMIM ने किया विरोध दिया अल्टीमेटम
नशीली दवा खिलाकर पिता करता रहा बेटी संग दुष्कर्म, मुंह खोलने पर जान से मारने की देता था धमकी
नशीली दवा खिलाकर पिता करता रहा बेटी संग दुष्कर्म, मुंह खोलने पर जान से मारने की देता था धमकी

Latest Photos