VIDEO: जब दो चलती कारों के बीच आई छोटी बच्ची!

एक वीडियो में एक बच्चा सड़क पार करते हुए दो चलती हुई कारों के बीच में आ गया। फिर इस बच्चे का क्या हुआ। जानने के लिए पढ़े यह पूरी रिपोर्ट।

Written By:

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर हर किसी का दिल धड़कना छोड़ सकता है। लेकिन राहत की बात यह रही कि दो कारों की चपेट में आने के बाद भी यह बच्ची सही सलामत रही।

वीडियो क्लिपिंग एक छोटी सी लड़की चीन के एक व्यस्त सड़क पर चलती हुई दिखाई पड़ रही है। बच्ची सड़क पार करने की कोशिश कर रही होती है लेकिन अचानक एक एसयूवी ज़ूमिंग हो जाती है, और वीडियो से बच्ची गायब हो जाती है।

लेकिन उसके बाद जो होता है वह शाकिंग है। दरअसल एसयूवी चालक बच्ची को वाहन के नीचे रखने में कामयाब होता है और उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचता है। वह बच्ची वहां उसी स्थिति में रहती है जब तक उसकी दूसरी कार उसके पास नहीं जाती।

इस घटना में लड़की बहुत भाग्यशाली होती है कि वह बच जाती है। इसकी अलावा लड़की के बच जाने का एक तथ्य यह भी है कि एसयूवी के नीचे का बहुत खुला हुआ होता है। इससे निसंदेह बच्ची को निकल जाने का मौका मिला, जिससे उसकी लाइफ बच गई।

स्थानीय मीडिया की रिपोर्टों के अनुसार, लड़की की दादी ने तुरंत लड़की के पास जाकर उसे उठा लिया। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने छोटे की दवा करके उसे घर भेज दिया।

ये तो शुक्र रहा कि हाइवे पर कोई गाड़ी तेज रफ्तार से नहीं चल रही थी। वर्ना सड़क पर कुछ और दृश्य होता।

इसके अलावा हमारी लापरवाही भी इस तरह की होती है कि हम कभी भी अपने बच्चों की गलती को नहीं देखते हैं जबकि बात सड़क की हो तो इस बात का जरूर ध्यान देना चाहिए।

मान लीजिए अगर कार के नीचे का भाग में स्पेस नहीं होता तो आज बच्ची के साथ क्या होता। यह बताने की जरूरत नहीं है।

इस घटना का सबक यह है कि जब आपका घर हाइवे के किनारे हो तो आपको सड़क पर अपने बच्चों की अतिरिक्त देखभाल करने की जरूरत है। बच्चों का स्वभाव भागने लायक होता है। इसलिए उकी देखरेख करें।

आप नीचे यह वीडियो देख सकते हैं।

WHAT OTHERS ARE READING

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Story first published: Thursday, April 27, 2017, 17:21 [IST]
English summary
In a video clip captured in China, a two-year-old girl is run over by two SUVs and escapes unharmed. The girl child suffered only minor bruises.
Please Wait while comments are loading...
IPL 2017: आईपीएल 10 में किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, देखिए पूरी लिस्ट
IPL 2017: आईपीएल 10 में किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, देखिए पूरी लिस्ट
बदहाली की हालत में मिला जाना-माना अभिनेता, घर-घर जाकर कर रहा है पुताई
बदहाली की हालत में मिला जाना-माना अभिनेता, घर-घर जाकर कर रहा है पुताई

Latest Photos