लैम्बोर्गिनी गैलार्डो और Audi R8 जैसी सुपरकारों का मालिक है यह बस ड्राइवर !

Posted by:

उत्तरी चीन में इनदिनों एक बस ड्राइवर काफी चर्चा में है। दरअसल, यह कोई सामान्य बस ड्राइवर नहीं है। जी हां, उत्तरी चाइना के ताईयुआन शहर में रहने वाली इस ड्राइवर के पास खुद की लैम्बोर्गिनी कार है और इससे भी खास बात यह है कि वह अपने किसी भी काम से इसी कार से जाना पसंद करता है!

इस ड्राइवर को चीन में तुहाओ कहते हैं। तुहाओ चीन में उन लोगों को कहा जाता है जो बीते कुछ ही वक्त में काफी अमीर हो जाते हैं और काम के वक्त अपनी पहचान छिपाते हैं। इस ड्राइवर के पास जो कार है उसका नाम है लैम्बोर्गिनी गैलार्डो जो कि पीले रंग की है।

अब आपको जानकर आश्चर्य होगा कि इस ड्राइवर के गैराज में सिर्फ यही एक सुपरकार नहीं है! जी हां, इसके पास एक नीले रंग की आॅडी आर8 भी है और वह इसे भी कभी-कभार इस्तेमाल करता है। यह ड्राइवर शहर के लग्जरी कार मालिकों के क्लब में भी शामिल है! Test Drive Review : टीवीएस विक्‍टर की यह नई बाइक आपके लिए बेस्‍ट कम्‍यूटर बाइक हो सकती है

कई लोग इंटरनेट पर इस बात को खंगाल रहे हैं कि इस ड्राइवर के पास इतने पैसे आए कहां से कि वो दो सुपरकार का मालिक है। यहां ​तक कि एक शख्स ने तो उसके जॉब से इस्तीफा देने तक को कह डाला क्योंकि उसके हिसाब से इस ड्राइवर को जॉब की जरूरत ही नहीं है। दुनियावाले इसके बारे में चाहें जो तर्क क्यों न दें, लेकिन यह ड्राइवर खुद को एक सामान्य नागरिक ही मानता है।

सोर्स

ड्राइवस्‍पार्क के ट्रेंडिंग आर्टिकल -

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #आॅफ बीट
English summary
Mysterious Bus Driver Who Drives a Lamborghini to Work Goes Viral in China. A bus driver is going viral all over China after photos were captured of him driving to work in luxury supercars. The man’s identity is still unknown and netizen speculate that he is really a tuhao who conceals his identity during work hours.
Please Wait while comments are loading...
12 शिवरात्रियों में से महाशिवरात्रि इतनी महत्वपूर्ण क्यों?
12 शिवरात्रियों में से महाशिवरात्रि इतनी महत्वपूर्ण क्यों?
पुणे टेस्ट मैच शुरू होते ही भारत ने तोड़ा पाकिस्तान का रिकॉर्ड
पुणे टेस्ट मैच शुरू होते ही भारत ने तोड़ा पाकिस्तान का रिकॉर्ड

Latest Photos

 
X