British GT चैम्पियनशिप में हिस्सा लेगा बेंगलुरू का अखिल रबीन्द्र

Written by: Deepakkumar

मैकलेरन जीटी ड्राइवर अकादमी ने बुधवार को ब्रिटिश जीटी चैम्पियनशिप में प्रतिस्पर्धा करने के लिए भारतीय रेसर अखिल रबीन्द्र को दुनिया भर के सात चालकों के साथ चुना है।

आपको बता दें कि दुनिया के सबसे अच्छे युवा ड्राइवरों में से कुछ को चुनने की कड़ी में स्पर्धा के बाद रबीन्द्र को चुना गया है। रविन्द्र अपने तीन अकादमी सहयोगियों सैंडी मिशेल, सिरियन हैगर्ट्टी और डीन मैकडोनाल्ड के साथ इस रेस में चयनित किए गए हैं। वे अपनी ब्लैक बुल गैरेज 59 के साथ अपना डेब्यू करेंगे।

बेंगलुरु का यह 20 वर्षीय लड़का # 59 570 एस जीटी 4 कार को अपने 16 वर्षीय सहयोगी मैकडोनाल्ड के साथ साझा करेगा। वे सातवे दौर के चैंपियनशिप में अपनी शुरुआत करते हैं। 2013 के बाद से रबीन्द्र का बीआरडीसी एफ 4 और ब्रिटिश एफ 3 दोनों में अनुभव है।

मैकलेरन जीटी के प्रबंध निदेशक एंड्रयू किर्कल्डी ने कहा कि हमने दो युवा ड्राइवरों के साथ साल 2015 में अकादमी शुरू की थी। इसका निर्माण युवाओं को स्पोर्ट्स कारों की ओर कदम बढ़ाने के लिए किया गया था।

उन्होंने आगे कहा कि हम बोर्ड पर अखिल को लेकर बहुत खुश हैं। उसे पिछले कुछ सालों ब्रिटेन की शीर्ष स्तर की कुछ सिंगल सीटर्स में प्रतिस्पर्धा का अनुभव है और अब हम उसे सर्किट्स में चैंपियनशिप में देखेंगे। हमें विश्वास है कि उनका नॉलेज उसके साथियों के साथ मिलकर बहुत कुछ हासिल करवा सकता है। हम उसे शुभकामनाएं देते हैं।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #off beat
English summary
Bangalore Kid Akhil Rabindra To Race In British GT Championship
Please Wait while comments are loading...
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
विधवा से पहले किया इश्क, फिर हुआ शक तो दी बेरहम मौत
 सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?
सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स प्रीमियर: सबकी नजर तेंदुलकर पर और तेंदुलकर की नजर बेटी सारा पर, क्यों?

Latest Photos