एयरबस हेलीकॉप्टर्स ने AS565 Mbe Panther के पुर्ज़े बनाने के लिए महिंद्रा के साथ मिलाया हाथ

Posted by:

एयरबस हेलीकॉप्टर्स ने महिंद्रा के साथ अपने हेलीकॉप्टर AS565 Mbe Panther के लिए पुर्ज़े बनाने के लिए हाथ डील साइन की है। दोनों कं​पनियों ने यह जानकारी एक जॉइंट प्रेस रिलीज़ के माध्यम से दी। Bike Review : जानिए कैसा है टीवीएस अपाचे का नया मॉडल आरटीआर 200 4वी एफआई

महिंद्रा इस फ्रेंच कम्पनी के लिए बेंगलुरू स्थित अपने प्लांट में एयरफ्रेम के पुर्ज़े बनाएगी और इन्हें समुद्र के रास्ते फ्रांस स्थित एयरबस प्लांट भेजा जाएगा। इन पुर्ज़ों को वहां शेष हेलीकॉप्टर में जोड़ा जाएगा।

जो पुर्ज़े महिंद्रा को बनाने की ज़िम्मेदारी मिली है, वे एयरबैस के दुनियाभर में बिकने वाले पैंथर ​हेलीकॉप्टरों में बहुत अहम योगदान देते हैं।

इस नई डील के साथ ही महिंद्रा एयरोस्ट्रक्चर्स पहली ऐसी भारतीय कंपनी बनी है जिसने सीधा एयरबस हेलीकॉप्टर्स से कॉन्ट्रैक्ट हासिल करने में सफलता पाई हो।

एयरबस हेलीकॉप्टर्स और महिंद्रा ने जॉइंट वेंचर किया है ताकि इंडियन हेलीकॉप्टर्स प्रोग्राम्स जैसे कि नैवल यूटिलिटी हेलीकॉप्टर, नैवल मल्टी रोल हेलीकॉप्टर और रीकॉनैज़ेंस और सर्विलांस हेलीकॉप्टर आदि में मदद मिल सके।

अगर भारत भी पैंथर में रुचि दिखाता है तो एयरबस भारत को इसके निर्माण का ग्लोबल हब बनाएगा और महिंद्रा डिफेंस इसमें उसका साझीदार रहेगी।

Click to compare, buy, and renew Car Insurance online

Buy InsuranceBuy Now

Read more on #mahindra
English summary
Airbus Helicopters has signed a deal with Mahindra to make parts for the AS565 Mbe Panther Helicopter. The news was revealed by a joint press statement.
Please Wait while comments are loading...
रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने उठाया बड़ा कदम
रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने उठाया बड़ा कदम
रिश्ता शर्मसार, चाचा ने छह साल की भतीजी को बनाया हवस का शिकार
रिश्ता शर्मसार, चाचा ने छह साल की भतीजी को बनाया हवस का शिकार

Latest Photos